हमेशा इंडियन अवतार में नजर आने वाली सारा अली खान का ये लुक चौंका देगा आपको, पानी में लगाई आग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 26, 2019 02:58 PM2019-12-26T14:58:59+5:302019-12-26T14:58:59+5:30

सारा अली खान ने अपनी पहली ही फिल्म से फैंस को दीवाना किया था, एक्ट्रेस का हाल ही में कूल अंदाज देखने को मिला है।

Sara Ali Khan is making the best of the holiday season and how | हमेशा इंडियन अवतार में नजर आने वाली सारा अली खान का ये लुक चौंका देगा आपको, पानी में लगाई आग

हमेशा इंडियन अवतार में नजर आने वाली सारा अली खान का ये लुक चौंका देगा आपको, पानी में लगाई आग

सारा अली खान ने बहुत की कम समय में अपनी एक खास पहचान बना ली है। सारा ने अपनी पहली ही फिल्म से फैंस को दीवाना कर दिया था। अब सारा इन दिनों अपनी छुट्टियां मान रही हैं। सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी वैकेशंस की कुछ फोटो शेयर की हैं। इन फोटो में एक्ट्रेस रिलेक्स मूड में चिल करती नजर आ रही हैं।

इससे पता चलता है कि सारा ने इस अंदाज में इस साल का अपना क्रिसमस मनाया है। सारा अली खान की इन फोटोज पर फैंस के जमकर कमेंट आ रहे हैं। सारा का फैंस को वो अवतार देखने को मिला है जो इससे पहले नहीं है।

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस इन फोटोज में बहुत ही कूल अंदाज में दिख रही हैं। वह पूरी तरह से रिलैक्स करती नजर आ रही हैं। फोटो में सारा पिंक कलर के टू पीस में नजर आ रही हैं। इस तरह से वह पानी में अपनी अदाओं से आग लगा रही हैं।

सारा एक फोटो में अपनी दोस्त के साथ भी नजर आ रही हैं। इससे पहले क्रिसमस पर सारा की फोटो भाई इब्राहिम के साथ जमकर वायरल हुई थीं। इन फोटोज में इब्राहिम और सारा का कमाल का अंदाज देखने को मिला था।इब्राहिम अली खान तो अपने ऐब्स भी दिखाते नजर आए थे, जिस पर सारा अली खान ने अपना सिर पीट लिया था।

सारा अली खान के काम की बात करें तो एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म है लव आज कल 2। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। इतना ही नहीं वही वह कुली नंबर 1 में भी नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में वरुण धवन नजर आने वाले हैं।
 

Web Title: Sara Ali Khan is making the best of the holiday season and how

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे