भोजपुरी सिनेमा में इस हफ्ते टकराएंगी दो फिल्में, जानें कौन किसपे पड़ेगा भारी ?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 31, 2018 03:57 PM2018-08-31T15:57:24+5:302018-08-31T16:15:04+5:30

Bhojpuri Movie Sanki Daroga & Munna Mawali Release Date: भोजपुरी सिनेमा में एक ही दिन में दो फिल्में रिलीज हो रही हैं। एक तरफ फिल्म में मावली बनकर दर्शको को एंटरटेन करने आ रहे हैं प्रमोद प्रेमी तो वही सामने सनकी दरोगा बनकर खड़े है रवि किशन।  

Sanki Daroga and munna mawali release in same date 7 september | भोजपुरी सिनेमा में इस हफ्ते टकराएंगी दो फिल्में, जानें कौन किसपे पड़ेगा भारी ?

भोजपुरी सिनेमा में इस हफ्ते टकराएंगी दो फिल्में, जानें कौन किसपे पड़ेगा भारी ?

भोजपुरी सिनेमा में एक ही दिन में दो फिल्में रिलीज हो रही हैं। एक तरफ फिल्म में मावली बनकर दर्शको को एंटरटेन करने आ रहे हैं प्रमोद प्रेमी तो वही सामने सनकी दरोगा बनकर खड़े है रवि किशन।  भोजपुरी में अक्सर ऐसा होता है की एक ही दिन में दो-दो फिल्मे रिलीज हो जाती हैं।

 अब बात करें फिल्म की तो मुन्ना मावली बनें प्रमोद प्रेमी जो दर्शको को अपनी एक्शन और रोमांस से खूब मनोरंजन करेंगे , तो वहीं सनकी दरोगा का औतार धार किये हुए बलात्कारियो का काल बनकर खड़े है रवि किशन।

सूत्रों का कहना है "सनकी दरोगा" समाज में हो रही सच्ची घटनाओ पर आधारित है, रवि किशन ने अपने बहुत से इंटरव्यू में कहा है उन्हें बलात्कारियो से बहुत नफतरत है इस लिए उन्होंने अपने ही प्रोडक्शन हाउस से बनाई ये फिल्म जिसमे उनके साथ अभिनेत्री अंजना सिंह भी बहुत ही बेहतरीन किरदार में नजर आएँगी।

अंजना सिंह के बारे में एक खास जानकारी आपको बता दे, अंजना सिंह की ही दिन में दो दो फिल्मे रिलीज होगी, अंजना सिंह ने "मुन्ना मावली" में भी बहुत अहम किरदार निभाया है और सनकी दरोगा में वो खुद मुख्य अभिनेत्री के रूप में सामने नजर आ रही है।अब देखना यह है की अंजना की कौन सी फिल्म दर्शक ज्यादा पसंद करेंगे।

मुन्ना मावली के निर्देशक रवि सिन्हा और निर्माता पप्पू पांडेय है, फिल्म सनकी दरोगा के निर्माता खुद मेगा स्टार "रविकिशन" है और निर्देशक सैफ किदवई है। फिल्म मुन्ना मावली का डिजिटल प्रमोशन "बी फिल्म्स (डिजिटल मीडिया)" कर रही है। देखना होगा कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ती है। ये दोनों की फिल्में 7 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होंगी।
 

English summary :
Bhojpuri Movie Sanki Daroga & Munna Mawali Release Date: Two films will release in Bhojpuri cinema in a same day. On one side, pramod premi starrer movie "Munna Mawali". Another Bhojpuri movie is ravi kishan starrer sanki daroga.


Web Title: Sanki Daroga and munna mawali release in same date 7 september

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे