PM Narendra Birthday: पीएम मोदी पर ये खास फिल्म बनाने जा रहे भंसाली, प्रभास लॉन्च करेंगे फर्स्ट लुक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 17, 2019 08:53 AM2019-09-17T08:53:09+5:302019-09-17T08:53:09+5:30

संजय लीला भंसाली एक खास फिल्म बनाने जा रहे हैं। ये फिल्म पीएम मोदी के जीवन पर आधारित होगी। ये फिल्म करीब 1 घंटे की होगी।

Sanjay Leela Bhansali to make film on PM Modi! | PM Narendra Birthday: पीएम मोदी पर ये खास फिल्म बनाने जा रहे भंसाली, प्रभास लॉन्च करेंगे फर्स्ट लुक

PM Narendra Birthday: पीएम मोदी पर ये खास फिल्म बनाने जा रहे भंसाली, प्रभास लॉन्च करेंगे फर्स्ट लुक

Highlightsआज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 69 साल के हो गए हैं।पीएम मोदी के जन्मदिन पर मन बैरागी नामक फिल्म का पोस्टर जारी करेंगे।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 69 साल के हो गए हैं। ऐसे में एक्टर पीएम मोदी के जन्मदिन पर मन बैरागी नामक फिल्म का पोस्टर जारी करेंगे। खास बात ये है कि इस फिल्म का निर्माण संजय लीला भंसाली ने किया है। फैंस के बीच फिल्म को उत्सुकता देखने बन रही है।

इस फिल्म की अवधि करीब 1 घंटे की बताई जा रही है। इस फिल्म को लेकर भंसाली खासा उत्साहित हैं , उन्होंने इसको स्पेशल फिल्म बताया है। फिल्म बनाने के पीछे संजय लीला भंसाली का कहना है कि उन्हें यह फिल्म बनाने का विचार इसलिए आया क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन सार्वभौमिक अपील और संदेश रखता है।

हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार फिल्म में मोदी के जीवन को पेश किया जाएगा। उनका कहना है कि कई लोग अभी भी मोदी लहर से पार पाने की कोशिश कर रहे हैं। जिसने एक बार नहीं दो बार विपक्ष को पस्त किया है।

खबर के अनुसार अभिनेता प्रभास पीएम के 69 वें जन्मदिन पर 17 सितंबर को डिजिटली फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर लांच करेंगे। मन बैरागी एक घंटे की फिल्म है, जिसके निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली हैं।

Web Title: Sanjay Leela Bhansali to make film on PM Modi!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे