samuel-miranda-detained-by-ncb-for-interrogation | SSR Drug Link: सैमुअल म‍िरांडा को NCB ने ह‍िरासत में ल‍िया, होगी पूछताछ-रिया के घर भी हुई छापेमारी
SSR Drug Link: सैमुअल म‍िरांडा को NCB ने ह‍िरासत में ल‍िया, होगी पूछताछ-रिया के घर भी हुई छापेमारी

Highlightsसुशांत केस में आज सुबह रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा माराशुक्रवार सुबह 6:40 बजे एनसीबी की टीम ने सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती के घर अलग-अलग छापेमारी की

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच का आज 15वां दिन है।  सीबीआई के साथ ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच भी तेज रफ्तार से चल रही है। आज सुबह NCB ने रिया चक्रवर्ती के घर पर छापा मारा है। खास बात ये है कि रिया के अलावा सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी ने छापा मारा है। इसके साथ ही मिरांडा की गिरफ्तारी भी हो गई है।


सुशांत केस में आज सुबह रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा। सैमुअल के घर पर 2 घंटे तक छापेमारी चली। अब सैमुअल से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ होगी। उम्मीद की जा रही है कि मिरांडा  के जरिए कई राज खुल सकते हैं। सुशांत केस में पहली गिरफ्तारी हुई है। एनसीबी की टीम ने सुबह दो घंटे छापेमारी कर मिरांडा के घर सर्च ऑपरेशन चलाया, जिसके बाद उन्‍हें पूछताछ के लिए दफ्तर ले जाया गया है।

आज एनसीबी की टीम के साथ ही मुंबई पुलिस की टीम भी सैमुअल के घर पहुंची थी। हालांकि, जानकारी के मुताबिक, सर्च ऑपरेशन में उनके घर से कोई खास सबूत नहीं मिले हैं। सैमुअल पर आरोप है कि उन्‍होंने शौविक चक्रवर्ती के लिए ड्रग्‍स खरीदे थे। एनसीबी के पास सैमुअल की कॉल हिस्‍ट्री है, जिसमें आरोपी ड्रग पैडलर जैद विलात्रा के साथ बातचीत का जिक्र है।

सूत्र के मुताबिक, रिया के घर से एनसीबी की टीम को अभी तक जांच में कुछ भी बड़ी बरामदगी नहीं हुई है।  रिया के घर 8 लोगों की टीम सर्च ऑपरेशन किया। रिया के घर पर मोबाइल, हार्ड डिस्क और लैपटॉप खंगाले जा रहे हैं।

ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी ने अब तक 2 ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है जबकि एक हिरासत में हैय़ गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर ने रिया के भाई शोविक और सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा का नाम लिया है। वहीं एम्स की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम आज सुशांत केस में अपनी रिपोर्ट सौंप सकती है।

English summary :
In the Sushant case, Riya and Samuel Miranda's house were raided this morning. Samuel's house was raided for 2 hours. Now Samuel will be questioned at the NCB office. It is expected that many secrets can be revealed through Miranda.


Web Title: samuel-miranda-detained-by-ncb-for-interrogation
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे