सलमान ने लॉन्च किया अपनी नई हीरोइन वरीना और जीजा आयुष शर्मा की 'लवरात्रि' का पोस्टर

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: February 14, 2018 01:53 PM2018-02-14T13:53:42+5:302018-02-14T15:29:30+5:30

सलमान खान ने वैलेंटाइन के मौके पर ट्विट करके जीजा आयुष और वरीना की पहली फिल्म का पोस्टर साझा किया है।

Salman's brother in law aayush Sharma's film loveratri poster launch | सलमान ने लॉन्च किया अपनी नई हीरोइन वरीना और जीजा आयुष शर्मा की 'लवरात्रि' का पोस्टर

सलमान ने लॉन्च किया अपनी नई हीरोइन वरीना और जीजा आयुष शर्मा की 'लवरात्रि' का पोस्टर

सुपरस्टार सलमान खान ने बुधवार को वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपनी प्रोडक्शन कंपनी की आगामी फिल्म 'लवरात्रि' का पहला पोस्टर जारी किया।  सलमान ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर साझा किया है जिसमें सलमान के साले आयुष शर्मा और नवोदित अभिनेत्री वरीना हुसैन नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों अपने हाथों में डांडिया पकड़े हैं। 




सलमान खाने पोस्टर के कैप्शन में लिखा, "वैलेंटाइन्स डे पर सभी को लवरात्रि की शुभकामनाएं। आयुष शर्मा, वरीना हुसैन।"फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं जो गुजरात की प्रेम कहानी पर आधारित है। 

'लवरात्रि' से आयुष बॉलीवुड में बतौर अभिनेता के तौर पर अपना करियर शुरू कर रहे हैं। आयुष सलमान की छोटी बहन अर्पिता के पति हैं। बता दें कि सलमान खान ने  हाल ही में यह ट्वीट करके कहा था, 'मुझे लड़की मिल गई है जिसका बाद तहलका मचा गया था। फिर बाद में उन्होंने खुलासा किया था कि वो लड़की कौन है। अपने जीजा की फिल्म 'लवरात्रि' के लिए उन्हें नई लड़की वरीना हुसैन को चुना है।

Web Title: Salman's brother in law aayush Sharma's film loveratri poster launch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे