सलमान खान भतीजे अरहान और निर्वान का कराना चाहते हैं बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म को लेकर आई बड़ी अपडेट

By अंजली चौहान | Published: March 13, 2024 01:15 PM2024-03-13T13:15:06+5:302024-03-13T13:34:17+5:30

सलमान खान अपने भाई के बेटों अरहान खान और निर्वाण खान को एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं; उनकी एक साथ तस्वीर वायरल हो रही है।

Salman Khan wants to make Bollywood debut of nephews Arhaan and Nirvaan big update about the film | सलमान खान भतीजे अरहान और निर्वान का कराना चाहते हैं बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म को लेकर आई बड़ी अपडेट

सलमान खान भतीजे अरहान और निर्वान का कराना चाहते हैं बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म को लेकर आई बड़ी अपडेट

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान ने न सिर्फ हिट मूवीज दी है बल्कि कई कलाकारों को बॉलीवुड में जगह भी दी। ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस हैं जिन्हें सलमान खान की फिल्म से लॉन्च किया गया। अब खबर है कि भाईजान अपने भाई अपने भाइयों अरबाज खान और सुहेल खान के बेटों अरहान खान और निर्वान खान को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, सलमान खान जल्द दोनों भतीजों को फिल्म में ब्रेक देंगे। इसके लिए जरूरी तैयारियां भी की जा रही है। इस बीच, अरहान के इस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की गई है जो अपने आप में बहुत कुछ कहती है। इस तस्वीर में अरहान और निर्वान एक दम सलमान खान और अरबाज खान की तरह पोज देते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देख खबरों का बाजार गर्म है कि इनकी जोड़ी ब्रोमांस के जरिए डेब्यू करेगी। 

ब्रोमांस फिल्म में सलमान खान द्वारा अरहान और निर्वान को लॉन्च करना परिवार, प्रतिभा और खान विरासत की स्थायी अपील का उत्सव हो सकता है। सलीम खान के मार्गदर्शन और अलीजेह की सफलता से प्रेरणा लेकर, यह बॉलीवुड में खान परिवार के लिए एक नए युग की शुरुआत हो सकती है। 

मालूम हो कि सलमान खान के परिवार की कई पीढ़ियों ने बॉलीवुड में काम किया है जिसमें खान परिवार के मुखिया सलीम खान ने कई प्रतिष्ठित बॉलीवुड फिल्मों की कहानियों को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। सही स्क्रिप्ट चुनने में उनकी विशेषज्ञता यह सुनिश्चित कर सकती है कि अरहान और निर्वाण की शुरुआत न केवल मनोरंजक होगी बल्कि सार्थक भी होगी, जो संभावित रूप से उनकी प्रतिभा को बेहतरीन रोशनी में प्रदर्शित करेगी।

Web Title: Salman Khan wants to make Bollywood debut of nephews Arhaan and Nirvaan big update about the film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे