'भारत' के लिए पूरे थिएटर की कर डाली बुकिंग, इस देश में है सलमान खान का जबरा फैन

By मेघना वर्मा | Published: June 2, 2019 09:42 AM2019-06-02T09:42:49+5:302019-06-02T09:42:49+5:30

भारत फिल्म अली अब्बाज जफर के डायरेक्शन में बनी है। वहीं 2017 में आई फिल्म टाइगर जिंदा है के बाद इन तीनों की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है।

Salman Khan fans in Nepal book entire theatre for Bharat | 'भारत' के लिए पूरे थिएटर की कर डाली बुकिंग, इस देश में है सलमान खान का जबरा फैन

'भारत' के लिए पूरे थिएटर की कर डाली बुकिंग, इस देश में है सलमान खान का जबरा फैन

सलमान खान के फैंस की दीवानगी उनके सिर चढ़ कर बोलती है। तभी तो भाईजान की एक झलक पाने के लिए घंटो लाइन लगाकर लोग उनकी मूवी के टिकट खरीदते हैं। रिसेंटली सलमान की अपकमिंग फिल्म भारत के लिए भी इसी तरह की दीवानगी सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी देखने को मिल रही हैं। तभी तो नेपाल में सुल्तान के एक फैन ने उनकी फिल्म के लिए पूरे के पूरे थेएटर को ही बुक कर लिया है। 

सलमान खान की फिल्म भारत इस साल ईद पर यानी पांच जून को रिलीज होने वाली है। इसीलिए नेपाल में भईजान के एक फैन क्लब ने पूरा का पूरा थिएटर ही बुक करवा लिया है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक नेपाल के में सलमान खान के एक फैन क्लब ने मॉल के अंदर का पूरा का पूरा थिएटर बुक करवा लिया है। 

फैन ने बुक की पूरी 150 सीट

वहीं मुंबई में सलमान खान के एक डाई-हार्ड फैन ने पूरा का पूरा थिएटर और 150 सीट बुक करवा ली है। फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए उन्होंने ये पूरा थिएटर बुक करवा लिया है। वहीं नासिक में भी सलमान के एक फैन ने भारत फिल्म के लिए पूरा का पूरा थिएटर बुक करा लिया है।

टाइगर जिंदा है के बाद सलमान-कैटरीना और अली की जोड़ी

भारत फिल्म अली अब्बाज जफर के डायरेक्शन में बनी है। वहीं 2017 में आई फिल्म टाइगर जिंदा है के बाद इन तीनों की जोड़ी एक बार फिर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है। सलमान कैटरीना के साथ इस फिल्म में दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी और शंशाक अरोड़ा जैसे कलाकार नजर आएंगे। 

Web Title: Salman Khan fans in Nepal book entire theatre for Bharat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे