धमकियों के बाद सलमान खान ने खरीदी नई बुलेटप्रूफ गाड़ी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं सलमान

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 7, 2023 02:22 PM2023-04-07T14:22:22+5:302023-04-07T14:24:17+5:30

लगातार बढ़ते खतरे और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकियों के बाद सलमान खान ने बुलेटप्रूफ गाड़ी खरीदी है। सलमान ने Nissan Patrol SUV गाड़ी खरीदी है जो सुरक्षा के मामले में बेहद मजबूत और भरोसेमंद मानी जाती है।

Salman Khan buys new bulletproof vehicle after threats target of Lawrence Bishnoi gang | धमकियों के बाद सलमान खान ने खरीदी नई बुलेटप्रूफ गाड़ी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं सलमान

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं सलमान

Highlightsसलमान खान ने नई Nissan Patrol एसयूवी खरीदी है जो कि बुलेट-प्रूफ हैजापानी कार निर्माता कंपनी निसान की ये एसयूवी बेहद सुरक्षित मानी जाती हैगैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं सलमान, मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

मुंबई: पिछले कई सालों से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को अपने निशाने पर रखा है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम धमकी देते हुए कहा था कि वह किसी भा कीमत पर सलमान खान को मार कर ही दम लेगा। लगातार बढ़ते खतरे को देखते हुए अब सलमान खान ने  बुलेटप्रूफ गाड़ी खरीदी है। सलमान ने  Nissan Patrol SUV गाड़ी खरीदी है जो सुरक्षा के मामले में बेहद मजबूत और भरोसेमंद मानी जाती है और दुनिया की कई जानी मानी हस्तियां इसका इस्तेमाल करती हैं।

निसान पेट्रोल एसयूवी अब तक भारत में लॉन्च नहीं हुई है। सलमान खान ने इसे विदेश से इम्पोर्ट किया है। सलमान की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस भी गंभीर है और उनकी सुरक्षा में इजाफा किया गया है। जिस निसान पेट्रोल एसयूवी को सलमान ने खरीदा है उसके फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी में लैदर स्टीयरिंग/गियरनॉब, आउटसाइड एयर ट्रेंप्रेचर डिस्प्ले, मैप पॉकेट, इल्युमिनेशन लाइट एड्जेस्टर जैसे कई शानदार फीचर्स हैं। गाड़ी में  V8 पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 405hp की पावर और 560Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। सलमान खान ने इस गाड़ी की इस्तेमाल करना भी शुरू कर दिया है। हाल ही में सलमान खान को मुंबई की सड़कों पर इस नई SUV में यात्रा करते हुए भी देखा गया।

बता दें कि एबीपी सांझा के संपादक जगविंदर पटियाल को दिए इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई ने बार-बार ये दोहराया था कि सलमान खान को वो नहीं तो कोई उसके समाज या उसके गैंग से जुड़े लोग मारेंगे। हालांकि लॉरेंस ने कहा कि अगर सलमान माफी मांग लेते हैं तो मामला यहीं खत्म हो जाएगा। लॉरेंस बिश्नोई बिश्नोई फिलहाल जेल में है। इस दौरान उसका गैंग गोल्डी बराड़ चला रहा है। 

इंटरव्यू के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था,  "सलमान खान के काले हिरण को मारने के मामले में हमारा समाज एक्टर से नाराज है। वह या तो  लोगों से आकर माफी मांग लें। नहीं तो उसका भी ठोस जवाब दिया जाएगा। सलमान ने हमारे समाज से अब तक माफी नहीं मांगी है। मेरे मन में उसके लिए बचपन से गुस्सा भरा है। कभी न कभी हम उसकी ईगो जरूर तोड़ देंगे। उसे हमारे देवता के मंदिर में आकर माफी मांगनी होगी। उसने हमारे समाज के लोगों को पैसे भी ऑफर किए थे। हम सलमान खान को शोहरत के लिए नहीं बल्कि मकसद के लिए मारेंगे।"
 

Web Title: Salman Khan buys new bulletproof vehicle after threats target of Lawrence Bishnoi gang

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे