कियारा अडवाणी का बड़ा खुलासा, सलमान खान के कहने पर बदला है खुद का असली नाम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 22, 2019 09:45 AM2019-06-22T09:45:22+5:302019-06-22T09:45:22+5:30

आपको जानकर हैरानी होगी कि कियारा अडवाणी की असली नाम कियारा नहीं है। फिल्मों में आने पर एक्ट्रेस ने अपना नाम बदलकर कियारा रख लिया है।

salman khan asked kiara advani to change her name | कियारा अडवाणी का बड़ा खुलासा, सलमान खान के कहने पर बदला है खुद का असली नाम

कियारा अडवाणी का बड़ा खुलासा, सलमान खान के कहने पर बदला है खुद का असली नाम

Highlightsशाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। कबीर स‍िंह 21 जून को पर्दे पर रिलीज हो गई है।

साउथ की फ‍िल्‍म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक कबीर स‍िंह 21 जून को पर्दे पर रिलीज हो गई है।रिलीज होते ही फैंस को फिल्म खासा पसंद भी आ रही है। शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कियारा अडवाणी की असली नाम कियारा  नहीं है।

फिल्मों में आने पर एक्ट्रेस ने अपना नाम बदलकर कियारा रख लिया है। हाल ही में वूट के 'फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2' के एक एपिसोड में कियारा ने इस बात का खुलासा किया था कि उनका असली नाम कियारा नहीं है बल्कि आलिया अडवाणी है। 

कियारा ने खुलासा करते हुए कहा है कि उनका नाम फर्स्ट नाम आलिया है। लेकिन आलिया भट्ट की होने के कारण से सलमान खान ने मुझे नाम बदलने का सुझाव दिया था। क्योंकि बॉलीवुड में एक ही नाम ही दो एक्ट्रेस होने में परेशानियां होती हैं।


यही कारण है कि मैं अपना नाम बदला है। कियारा ने बताया कि सलमान खान ने ही कियारा नाम मुझे सुझाया था। अब मेरे माता पिता भी मुझे कियारा ही कहकर बुलाने लगे हैं।

Web Title: salman khan asked kiara advani to change her name

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे