पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बर्थडे पर बेटे रितेश देशमुख ने शेयर किया खास TikTok Video, देखकर आप हो जाएंगे इमोशनल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 26, 2020 02:18 PM2020-05-26T14:18:24+5:302020-05-26T14:20:58+5:30

रितेश का ये वीडियो देखकर फैंस भावुक हो जाएंगे। ये वीडियो काफी इमोशनल है। इसको वीडियो के जरिए रितेश ने बताया है कि वह अपने पिता के प्यार करते हैं।

riteish deshmukh shares emotional video | पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बर्थडे पर बेटे रितेश देशमुख ने शेयर किया खास TikTok Video, देखकर आप हो जाएंगे इमोशनल

पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बर्थडे पर बेटे रीतेश देशमुख ने शेयर किया खास वीडियो (फाइल फोटो)

Highlightsमहाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) का आज जन्मदिन हैआज इस खास मौके पर विलासराव को हर कोई याद कर रहा है।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) का आज जन्मदिन है। ऐसे में आज इस खास मौके पर विलासराव को हर कोई याद कर रहा है। इस लिस्ट में खासतौर पर उनका परिवार शामिल है। विलासराव कांग्रेस के दिग्गज नेता थे। ऐसे में पिता के जन्मदिन पर बेटे रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी पिता को याद किया है। रितेश ने एक टिकटोक वीडियो (TikTok Video) शेयर करके उन्हें याद किया है।

रितेश का ये वीडियो देखकर फैंस भावुक हो जाएंगे। ये वीडियो काफी इमोशनल है। इसको वीडियो के जरिए रितेश ने बताया है कि वह अपने पिता के प्यार करते हैं। साथ ही ये भी साबित हो गया है कि एक्टर आज भी पिता तो कितना याद करते हैं।

रितेश ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे पप्पा, आप को हर दिन मिस करते हैं। इसी के साथ उन्होंने हैशटैग 'विलासराव देशमुख 75' भी लिखा।इस वीडियो में रितेश अपने पापा के जैकेट में हाथ डालकर स्वयं उनकी तरह ही खुद को प्रेम करते नजर आए। वीडियो में उस बेटे भावना को बखूबी दर्शाया गया है जो अपने दिवंगत पिता के बिना अधुरा महसूस करता है।

रितेश देशमुख फिल्‍म अभिनेता और फिल्‍म निर्माता हैं। वे अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए खासे मशहूर हैं। रितेश ने बॉलीवुड में, तुझे मेरी कसम, फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुवात की थी, इस फिल्म में वह अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ नज़र आये थे। हिंदी फिल्मों के साथ-साथ रितेश मराठी फिल्मों में भी अभिनय करते है।

 रितेश के फिल्‍मी करियर की शुरूआत फिल्‍म 'तुझे मेरी कसम' से हुई थी। इसके बाद उन्‍होंने कई हास्‍य फिल्‍में की जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया। रितेश की हाल ही में फिल्म मरजावां रिलीज़ हुई है, जिसमे वह नेगेटिव क़िरदार में नज़र आये है। इस फिल्म में रितेश के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतरिया भी नज़र आयीं है। 

Web Title: riteish deshmukh shares emotional video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे