अपने बयान से पलट गईं रिया, कहा-सुशांत ने ड्रग्स लेने के लिए की थी जबरदस्ती...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 8, 2020 02:21 PM2020-09-08T14:21:06+5:302020-09-08T14:35:56+5:30

रिया चक्रवर्ती अभी तक ड्रग्स न लेने की बात पर अड़ी थीं। अब उनका कहना है कि सुशांत ने उन्हे ड्रग्स लेने के लिए मजबूर किया और उन्होंने जॉइंट लिया होगा।

/rhea-chakraborty-accepts-that-she-might-have-smoked-joint-sushant-forc | अपने बयान से पलट गईं रिया, कहा-सुशांत ने ड्रग्स लेने के लिए की थी जबरदस्ती...

बयान से पलटी रिया (फाइल फोटो)

Highlightsरिया चक्रवर्ती एनसीबी के सामने अपने बयान से पलट गई हैंरिया ने कहा है कि उन्होंने गांजा कभी लिया होगा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में उनकी लिव-इन-पार्टनर रहीं रिया चक्रवर्ती सोमवार को एनसीबी के सवालों का सामना  करना पड़ा। मिल रही जानकारी के मुताबिक, रिया की गिरफ्तारी सोमवार को टल गई थी। लेकिन, मंगलवार को फिर से रिया का एनसीबी के सवालों का सामना करने के लिए पेश होना होगा। बता दें कि सोमवार को लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए रिया एनसीबी के समक्ष पेश हुईं थीं।

आज तीसरे दिन भी रिया  से एनसीबी पूछताछ कर रही है।रिपोर्ट्स के अनुसार अब रिया पूछताछ में अपने ही बयान से पलट गई हैं। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, रिया का कहना है कि शायद उन्होंने (जॉइंट) कभी गांजा लिया हो। उनका ये भी कहना है कि ड्रग्स लेने के लिए सुशांत ने मजबूर किया था।

इससे पहले रिया ने कहा था कि वह रिया के लिए ड्रग्स मंगवाती थीं लेकिन उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली। इतना हीनहीं रिया ने इंटरव्यू में भी कहा कि वह ड्रग्स नहीं लेती हैं और ब्लड का सैंपल देने को तैयार हैं। लेकिन अब रिया अपने बयान से पलट गई हैं।

उन्होंने कहा है कि सुशांत के फोर्स करने पर उन्होंने शायद गांजे का जॉइंट लिया होगा। फिलहाल एनसीबी का फोकस इस पर नहीं है कि रिया ने ड्रग्स ली या नहीं बल्कि वह उनका ड्रग सप्लाई करने वाले रैकेट से लिंक पता कर रही है। जबकि इससे पहले रिया ने कहा था कि सुशांत रिया से ड्रग्स के लिए मैसेज करवाते थे।

दूसरी ओर रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, सैम्युअल मिरांडा और ड्रग्स की खरीद-फरोख्त से जुड़े कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अब उम्मीद की जा रही है कि हो सकता है कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो जाए। हाल ही में रिया ने सुशांत की बहनों के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है।

Web Title: /rhea-chakraborty-accepts-that-she-might-have-smoked-joint-sushant-forc

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे