अक्षरा हासन की प्राइवेट फोटो लीक मामले में आया नया मोड़, इस बड़ी एक्ट्रेस के एक्टर बेटे पर पुलिस को शक

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 17, 2018 09:00 AM2018-11-17T09:00:23+5:302018-11-17T09:00:23+5:30

सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की कुछ प्राइवेट फोटोज हाल ही में सोशल मीडिया में लीक हो गई थीं। अब इस घटनाक्रम में बड़ा खुलासा हुआ है।

rati agnihotris son tanuj virwani leak akshara hassans photos viral | अक्षरा हासन की प्राइवेट फोटो लीक मामले में आया नया मोड़, इस बड़ी एक्ट्रेस के एक्टर बेटे पर पुलिस को शक

अक्षरा हासन की प्राइवेट फोटो लीक मामले में आया नया मोड़, इस बड़ी एक्ट्रेस के एक्टर बेटे पर पुलिस को शक

सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की कुछ प्राइवेट फोटोज हाल ही में सोशल मीडिया में लीक हो गई थीं। अब इस घटनाक्रम में बड़ा खुलासा हुआ है। इस मामले की जांच कर रही पुलिस अब अक्षरा के ब्वॉयफ्रेंड रहे एक्टर से ही पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

ऐसे में कहा जा रहा है 2016 में रिलेशनशिप  के वक्त अक्षरा ने उससे अपनी कुछ इस तरह की प्राइवेट फोटो शेयर की थीं। ऐसे में उस पर पुलिस को भी शक है कि इस  हरकत के पीछे अक्षरा के ब्वॉयफ्रेंड का हाथ हो सकता है। 

फोटो हुई थीं लीक

कुछ दिनों पहले अक्षरा की अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेते की फोटो लीक हुई थीं। फोटो सामने आने के बाद अभिनेत्री ने इसकी शिकायत वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। उस समय उनको नहीं पता था इस सबके पीछे किसका हाथ हो सकता है। अब सवालों के घेरे में अक्षरा के ब्वॉयफ्रेंड तनुज आ गए हैं। 

अब सवाल ये है कि क्या तनुज ने ही ये फोटोज लीक की हैं या फिर किसी ने अक्षरा या तनुज के अकाउंट हैक किए हैं। यही जानने के लिए पुलिस तनुस से पूछताछ करेगी। वहीं, तनुज की ओर से कहा गया है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया है और वह सच सामने लाने में पूरी कोशिश करेंगे।

कौन हैं तनुज

फैंस तनुज को 2013 में 'लव यू सोनियो' फिल्म में देख चुके हैं। इसके बाद वह  सनी लियोनी के अपोजिट 'वन नाइट स्टैंड'(2016) में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा वे वेब सीरीज 'इनसाइड एज' (2017) में भी अहम रोल निभा चुके हैं। खास बात ये है कि तनुत अपने जमाने की प्रसिद्ध अभिनेत्री रति अग्निहोत्री के बेटे हैं।

Web Title: rati agnihotris son tanuj virwani leak akshara hassans photos viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे