राखी सावंत के पति की बढ़ी मुश्किलें, ईरानी स्टूडेंट ने आदिल दुर्रानी पर लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज

By रुस्तम राणा | Published: February 13, 2023 04:30 PM2023-02-13T16:30:21+5:302023-02-13T16:32:31+5:30

पुलिस ने कहा कि राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी पर ईरान से पढ़ने के लिए मैसूर आई एक छात्रा के साथ बलात्कार, धोखाधड़ी, धमकी देने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया गया है।

Rape Case Filed Against Rakhi Sawant's Husband By Iran Student | राखी सावंत के पति की बढ़ी मुश्किलें, ईरानी स्टूडेंट ने आदिल दुर्रानी पर लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज

राखी सावंत के पति की बढ़ी मुश्किलें, ईरानी स्टूडेंट ने आदिल दुर्रानी पर लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज

Highlightsआदिल दुर्रानी पर ईरान से पढ़ने के लिए मैसूर आई एक छात्रा के साथ बलात्कार, धोखाधड़ी, धमकी देने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगायापुलिस अधिकारी ने कहा कि मैसूर के वीवी पुरम पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया हैआदिल के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 406, 420 498 (ए), और 377 के तहत प्राथमिकी दर्ज की

मैसूर: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। उनके खिलाफ एक ईरानी छात्रा द्वारा बलात्कार का आरोप लगाया है। इस मामले में सोमवार को मैसूर में आदिल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद एक और संकट खड़ा हो गया है। पुलिस ने कहा कि राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी पर ईरान से पढ़ने के लिए मैसूर आई एक छात्रा के साथ बलात्कार, धोखाधड़ी, धमकी देने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया गया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मैसूर के वीवी पुरम पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। आदिल ईरान के एक छात्रा से परिचित थे, जो पिछले 5 वर्षों से डॉक्टर ऑफ फार्मेसी की पढ़ाई करने मैसूर आया थी। पुलिस के मुताबिक आदिल दुर्रानी ने शादी का झांसा देकर कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

प्राथमिकी में कहा गया है कि यह मानते हुए कि वे शादी कर लेंगे, ईरानी छात्र ने वीवी पुरम के एक अपार्टमेंट में उसके साथ शारीरिक संपर्क किया। हाल ही में आदिल दुर्रानी ने छात्रा से पिछले 5 महीने से शादी करने से इनकार कर दिया था। इससे नाराज होकर छात्रा ने मैसूर के वीवी पुरम थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उसने उस पर उसे ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया कि वह उनके निजी पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करेगा।

राखी सावंत द्वारा दायर की गई शिकायत के बाद, यह दूसरा मामला है जिसका आदिल दुर्रानी को सामना करना पड़ेगा। राखी सावंत द्वारा उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने उनके धन का दुरुपयोग किया है। राखी ने उन पर घरेलू हिंसा में शामिल होने का भी आरोप लगाया था।

अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि आदिल ने उससे संबंध तोड़ लिया था और अपनी कथित प्रेमिका के साथ रह रहा था। राखी ने आगे कहा कि वह तलाक का विकल्प चुनेगी क्योंकि उसने उसे धोखा दिया था। जबकि आदिल ने शुरू में इसे झूठ बताया और अंत में उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी और राखी सावंत की शादी हो चुकी है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 406, 420 498 (ए), और 377 के तहत प्राथमिकी दर्ज की। राखी सावंत ने पिछले महीने खुलासा किया था कि उन्होंने 2022 में आदिल से शादी की थी। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने कथित विवाह प्रमाणपत्र की एक तस्वीर साझा की, जिससे पता चलता है कि शादी 29 मई, 2022 को हुई थी।

Web Title: Rape Case Filed Against Rakhi Sawant's Husband By Iran Student

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे