रणवीर सिंह के नए लुक को देख बेकाबू हुए फैन्स, कहा 'मार डाला'

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 6, 2019 08:33 AM2019-03-06T08:33:55+5:302019-03-06T08:36:08+5:30

ranveer singh latest look for magazine is winning hearts | रणवीर सिंह के नए लुक को देख बेकाबू हुए फैन्स, कहा 'मार डाला'

रणवीर सिंह के नए लुक को देख बेकाबू हुए फैन्स, कहा 'मार डाला'

मोस्ट एनर्जेटिक हीरो रणवीर सिंह अक्सर अपने रंगबिरंगी कपड़ों को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने कमाल ही कर दिया. वह एक मैगजीन के कवर पेज पर सिंपल बट सेक्सी लुक में गजब लग रहे हैं. रणवीर ने इस कवर फोटो को खुद ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इसमें वह जेंटलमैन लुक में दिखाई दे रहे हैं. कैजुअल अंदाज में बैठे रणवीर का यह लुक फैंस को इतना पसंद आया कि सब फटाफट लाइक और कमेंट करने लगे. कुछ फीमेल फैंस तो रणवीर के इस लुक पर इतनी फिदा हो गई कि उन्होंने 'आई लव यू' तक कह दिया. बता दें कि रणवीर के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं.

प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी शानदार चल रही है. पिछले नवंबर में दीपिका पादुकोण के साथ शादी करने के बाद से दोनों की जोड़ी बॉलीवुड गलियारों में छाई हुई है. शादी के बाद रिलीज रणवीर की 'गली ब्वॉय' भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है.

इसके बाद वह कपिल देव की जिंदगी पर बन रही फिल्म '83' में काम कर रहे हैं. इसे कबीर खान निर्देशित कर रहे हैं. इसके अलावा रणवीर के हाथ में करण जौहर की फिल्म 'तख्त' भी है, जिसमें विक्की कौशल, अनिल कपूर, करीना कपूर, भूमि पेडणेकर और जाह्नवी कपूर अहम रोल में नजर आएंगी.

Web Title: ranveer singh latest look for magazine is winning hearts

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे