जब दीपिका पादुकोण से वीडियो कॉल पर बात करते हुए ब्लश करने लगे रणवीर सिंह, वायरल हो गया वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: February 6, 2019 03:16 PM2019-02-06T15:16:48+5:302019-02-06T15:16:48+5:30

कपिल और आलिया इन दिनों अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी है। प्रमोशन के दौरान ही जब उनसे रणबीर कपूर के बारे में पूछा गया तो रणवीर सिंह ने कहा कि रणबीर बहुत टैलेंटेड हैं और वो उन्हें प्यार करते हैं।

ranveer singh cant stop blushing during video call with deepika padukone | जब दीपिका पादुकोण से वीडियो कॉल पर बात करते हुए ब्लश करने लगे रणवीर सिंह, वायरल हो गया वीडियो

जब दीपिका पादुकोण से वीडियो कॉल पर बात करते हुए ब्लश करने लगे रणवीर सिंह, वायरल हो गया वीडियो

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के उन ब्यूटीफुल्स कपल में से एक हैं जो एक-दूसरे से प्यार का इजहार करने में कभी नहीं चूकते। इसी का एक उदाहरण हाल ही में हमें टीवी के सबसे पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो में देखने को मिला। शो पर रणवीर सिंह आलिया के साथ जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय का प्रमोशन करने गए थे जहां बिहाइंड द कैमरा वो दीपिका पादुकोण से बात करते दिखाई दिए। 

कपिल शर्मा के शो में किया शिरकत

कपिल शर्मा शो के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में रणवीर सिंह मोबाइल पर दीपिका पादुकोण से बात करते दिखाई दे रहे हैं। बात करने के बाद रणवीर सिंह दीपिका को फ्लाइंग किस देते नजर आ रहे हैं। वीडियो देख कर नजर आता है दोनों कपल्स में कितना प्यार है। 



 

रणबीर कपूर को बताया फेवरेट एक्टर 

कपिल और आलिया इन दिनों अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी है। प्रमोशन के दौरान ही जब उनसे रणबीर कपूर के बारे में पूछा गया तो रणवीर सिंह ने कहा कि रणबीर बहुत टैलेंटेड हैं और वो उन्हें प्यार करते हैं। साथ ही रणवीर ने ये भी कहा की रणबीर कपूर उनके फेवरेट एक्टर में से एक हैं। रणवीर पहले भी रणबीर कपूर की तारीफ की है। 
 

Web Title: ranveer singh cant stop blushing during video call with deepika padukone

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे