रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम 29 नवंबर को करेंगे शादी, इंफाल में होगी वेडिंग, अभिनेता ने किया ऐलान

By रुस्तम राणा | Published: November 25, 2023 04:49 PM2023-11-25T16:49:54+5:302023-11-25T16:49:54+5:30

इंस्टाग्राम पर अभिनेता रणदीप हुड्डा ने ऐलान करते हुए लिखा, हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होगी, जिसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन होगा।

Randeep Hooda announces wedding with Lin Laishram will take place in Imphal on November 29 | रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम 29 नवंबर को करेंगे शादी, इंफाल में होगी वेडिंग, अभिनेता ने किया ऐलान

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम 29 नवंबर को करेंगे शादी, इंफाल में होगी वेडिंग, अभिनेता ने किया ऐलान

Highlightsअभिनेता ने बताया, हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होगीअभिनेता ने सोशल मीडिया पर आगे लिखा, जिसके बाद मुंबई में एक शादी का रिसेप्शन होगाअभिनेता ने अपनी शादी का ऐलान करते वक्त महाभारत के अर्जुन और चित्रांगदा का जिक्र किया

नई दिल्ली: अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने अपनी शादी की अफवाहों की पुष्टि की है। जोड़े ने घोषणा की कि वे वास्तव में इस महीने इम्फाल, मणिपुर में शादी के बंधन में बंध रहे हैं, जिसके बाद मुंबई में एक शादी का रिसेप्शन होगा।

रणदीप और लिन ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक संयुक्त नोट साझा किया, जिसमें लिखा था, “महाभारत से प्रेरित होकर जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, हम अपने परिवारों और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं। हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होगी, जिसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन होगा। जैसा कि हम इस यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं, हम संस्कृतियों के इस मिलन के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं, जिसके लिए हम हमेशा ऋणी और आभारी रहेंगे। प्यार और रोशनी में, लिन और रणदीप।"

रणदीप और लिन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हमारे पास रोमांचक समाचार (इमोजी) हैं।" लिन के मैरी कॉम के सह-कलाकार और रणदीप के सरबजीत के सह-कलाकार दर्शन कुमार ने पोस्ट पर टिप्पणी की, "हार्दिक बधाई लिन और रणदीप भाई (लाल दिल वाले इमोजी के साथ)।" एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने भी कमेंट में इमोजी के जरिए शुभकामनाएं भेजीं।

इस हफ्ते की शुरुआत में हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि महाभारत कनेक्शन को देखते हुए, रणदीप और लिन की शादी पौराणिक थीम पर होगी। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, “रणदीप एक निजी व्यक्ति हैं और वह अपनी शादी पर मीडिया का ध्यान नहीं चाहते। यही एक कारण है कि वह शादी करने के लिए मणिपुर जा रहे हैं। एक और बड़ा कारण यह है कि वह अपने जीवन का नया अध्याय उस स्थान से शुरू करना चाहता है जहां उसकी प्रेमिका है।”

लिन ने 2007 में फिल्म 'ओम् शांति ओम्' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने ओम कपूर (शाहरुख खान) के दोस्त के रूप में एक छोटी भूमिका निभाई थी। वह अन्य बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दी हैं, जिनमें मैरी कॉम (2014) में बेम, उमरिका (2015) में उदय की पत्नी, रंगून (2017) में मेमा, कैदी बैंड (2017), और एक्सोन (2019) में चानबी शामिल हैं।

Web Title: Randeep Hooda announces wedding with Lin Laishram will take place in Imphal on November 29

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे