जुड़वा बच्चों को लेकर सामने आई रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया, फिल्म प्रमोशन के दौरान बताई सच्चाई

By मनाली रस्तोगी | Published: July 19, 2022 12:40 PM2022-07-19T12:40:12+5:302022-07-19T12:41:27+5:30

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंधे। दोनों की शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए।

Ranbir Kapoor reacts to rumours of Alia Bhatt and he expecting twins | जुड़वा बच्चों को लेकर सामने आई रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया, फिल्म प्रमोशन के दौरान बताई सच्चाई

जुड़वा बच्चों को लेकर सामने आई रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया, फिल्म प्रमोशन के दौरान बताई सच्चाई

Highlightsआलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जल्द नजर आने वाली हैं।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार कोपले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल अपने बच्चे के लिए काफी उत्साहित है, इस बीच एक्टर ने ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें कहा जा रहा था कि कपल जुड़वा बच्चों बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने कहा कि विवाद पैदा न करें। उन्होंने मुझसे तीन बातें बताने को कहा: दो सच और एक झूठ। अब मैं यह नहीं बता सकता कि सच क्या है और झूठ क्या है।

Film Companion के साथ हालिया इंटरव्यू में एक्टर के साथ दो सच और एक झूठ बोलने वाला गेम खेला गया था। उन्हें तीन बयान देने के लिए कहा गया था, जिसमें से 2 कथन सत्य होंगे और 1 झूठ होगा। ट्विस्ट यह था कि उन्हें यह बताने की जरूरत नहीं थी कि कौन से बयान सच हैं और क्या झूठ। रणबीर के जवाब ने सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने कहा, "मेरे जुड़वां बच्चे होने वाले हैं, मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं, मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं।"

जब रणबीर कपूर ने ये बात कही तो फैंस को लगने लगा कि आलिया भट्ट और रणबीर को जुड़वा बच्चे होने वाले हैं। इस बीच रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वो आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं। फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Web Title: Ranbir Kapoor reacts to rumours of Alia Bhatt and he expecting twins

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे