'संजू' के नए पोस्टर में दिखा याराना, ये फ्लॉप एक्टर हैं संजय दत्त के बेस्ट फ्रेंड

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2018 09:25 AM2018-05-29T09:25:33+5:302018-05-29T09:25:33+5:30

संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू का टीजर फैंस के सामने पेश किया जा चुका है। इस बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्त का रोल अदा कर रहे हैं।

ranbir kapoor film sanju new poster starring vicky kaushal as sanjay dutt best buddy | 'संजू' के नए पोस्टर में दिखा याराना, ये फ्लॉप एक्टर हैं संजय दत्त के बेस्ट फ्रेंड

'संजू' के नए पोस्टर में दिखा याराना, ये फ्लॉप एक्टर हैं संजय दत्त के बेस्ट फ्रेंड

मुंबई, 29 मई:  संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू का टीजर फैंस के सामने पेश किया जा चुका है। इस बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्त का रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़े हर किरदार को पेश किया गया है।

वीडियो: संजू का टीजर देख रणबीर के मुरीद हुए ऋषि कपूर, कहा- बेटे को इतना नहीं चढ़ाना चाहिए

 एक के बाद एक नया पोस्टर फैंस की उत्सुकता बढ़ाने के लिए पेश किया जा रहा है।ऐसे में अब और नया  फिल्म का  पोस्टर सामने आया है जिसमें दो दोस्तों का याराना देखने को मिलता है। खास बात ये है कि पोस्टर में संजय दत्त बने रणबीर कपूर के साथ विक्की कौशल नजर आ रहे हैं। विक्की को इश पोस्टर में पहचानना फैंस के लिए आसान नहीं होगा।


वहीं, डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, विक्की कौशल से मिलिए. एक बेहतरीन एक्टर जिनके साथ काम करने में मजा आजा, वे संजू के बेस्ट फ्रेंड का रोल निभा रहे हैं.2 दिन बाद 30 मई को संजू का ट्रेलर आएगा।

मां नरगिस की मौत के समय नशे में डूबे थे संजय दत्त, जानें 'रॉकी' की रिलीज से पहले किस बुरी लत के हुए थे आदी

जानें कौन है बेस्ट फ्रेंड

इस पोस्टर में रणबीर और विक्की एक दम नए रूप में नजर आ रहे हैं। पोस्टर को देखकर विक्की को फैस शायद पहचान ही ना पाएं। वहीं,  दोनों मस्ती भरे मूड में नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस पोस्टर में जिस दोस्त की बात की जा रही है वह कोई और नहीं 90 के दशक के अभिनेता कुमार गौरव हैं। जब संजय दत्त इंडस्ट्री में नए आए थे तब वे अपने दोस्त गौरव के काफी करीब थे। दोनों के इस बॉन्ड को डायरेक्टर ने फिल्म में दिखाया है। दोनों की दोस्ती के चर्चे खासा होते रहते हैं।

Web Title: ranbir kapoor film sanju new poster starring vicky kaushal as sanjay dutt best buddy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे