वीडियो: संजू का टीजर देख रणबीर के मुरीद हुए ऋषि कपूर, कहा- बेटे को इतना नहीं चढ़ाना चाहिए

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 28, 2018 01:19 PM2018-05-28T13:19:35+5:302018-05-28T13:19:35+5:30

संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू का टीजर फैंस के सामने पेश किया जा चुका है। इस बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्त का रोल अदा कर रहे हैं।  

Watch: Rishi Kapoor’s Epic Reaction To Sanju Teaser | वीडियो: संजू का टीजर देख रणबीर के मुरीद हुए ऋषि कपूर, कहा- बेटे को इतना नहीं चढ़ाना चाहिए

वीडियो: संजू का टीजर देख रणबीर के मुरीद हुए ऋषि कपूर, कहा- बेटे को इतना नहीं चढ़ाना चाहिए

मुंबई, 28 मई :  संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू का टीजर फैंस के सामने पेश किया जा चुका है। इस बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्त का रोल अदा कर रहे हैं।  हर कोई रणबीर के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहा है। ऐसे में पिता ऋषि कपूर ने भी बेटे की तारीफ के पुल बांधें हैं। 

मां नरगिस की मौत के समय नशे में डूबे थे संजय दत्त, जानें 'रॉकी' की रिलीज से पहले किस बुरी लत के हुए थे आदी

 ऋषि कपूर का रिएक्शन  आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान पहली बार देखने को मिला है। दरअसल आईपीएल फिनाले में पार्टी तो बनती हैं शो को रणबीर होस्ट था। वह अपनी फिल्म संजू के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे थे। इस दौरान शो में ऋषि कपूर के ''संजू'' का टीजर देखने के बाद आए रिएक्शन का वीडियो दिखाया गया।


वीडियो में ऋषि की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि एक समय के लिए मुझे लगा कि संजय दत्त स्क्रीन पर हैं, लड़के ने वाकई खूब काम किया है. मुझे उस पर गर्व है। मुझे सच में पता नहीं चला कि रणबीर कपूर आया है। इतना ही नहीं बेटे की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि चलो चलो ठीक है अपने बेटे को इतना नहीं चढ़ाना चाहिए, अच्छा काम किया है लेकिन और भी बेहतर करना होगा।

Sanju Teaser Release: डियर मीडिया 'संजू बाबा' किसी नेक काम के लिए नहीं गए थे जेल

 कहा जा रहा कि  ये वीडियो राजकुमार हिरानी ने अपने फोन से कैप्चर किया था। वहीं, अब संजू का ट्रेलर 30 मई को फैंस के लिए पेश किया जाएगा। इससे पहले फिल्म का टीजर और पोस्ट फैंस को दीवाना कर चुके हैं।
 

Web Title: Watch: Rishi Kapoor’s Epic Reaction To Sanju Teaser

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे