माहिरा खान से मिलने लंदन पहुंचे रणबीर कपूर,जनवरी में आई थी ब्रेकअप की खबरें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 30, 2018 03:06 PM2018-03-30T15:06:12+5:302018-03-30T15:06:12+5:30

रणबीर खुद माहिरा खान से मिलने अब लंदन पहुंच गए हैं। हाल ही में दोनों की लंदन से ही क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया था।

ranbir kapoor and mahira khan secretly meet in london says media reports | माहिरा खान से मिलने लंदन पहुंचे रणबीर कपूर,जनवरी में आई थी ब्रेकअप की खबरें

माहिरा खान से मिलने लंदन पहुंचे रणबीर कपूर,जनवरी में आई थी ब्रेकअप की खबरें

मुंबई(30 मार्च):  रणबीर कपूर के लवल अफेयर्स की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर और पाक अभिनेत्री माहिरा खान के साथ के लिंकअप की खबरों ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी। लेकिन उस समय रणबीर ने अपनी ‘अच्छी दोस्त’ कहकर मामले को रोक दिया था। 

रणबीर कपूर के साथ आईं फोटो पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

लेकिन अब बॉलीवुड लाइफ डॉट काम की खबरों की मानें तो रणबीर खुद माहिरा खान से मिलने अब लंदन पहुंच गए हैं। हाल ही में दोनों की लंदन से ही क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया था। कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के फर्स्ट शेड्यूल को निपटाकर बुल्गारिया से सीधे फ्लाइट लेकर माहिरा खान से मिलने लंदन पहुंचे। 

वहीं, माहिरा भी इन दिनों लंदन में ही अपनी फिल्म ‘वरना’ का प्रमोशन कर रही हैं।ऐसे में दोनों ने एक साथ समय बिताया है। दरअसल रणबीर लंदन में ही अपनी फिल्म के लिए मार्शल आर्ट्स सीख रहे हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस को झेलने के लिए रणबीर पहले खुद तैयार होना चाहते थे। 

ये टीवी एक्ट्रेस बनीं एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी वुमन, दीपिका को छोड़ा पीछे

बीते दिनों माहिरा और रणबीर के जनवरी में ब्रेकअप की खबरें भी खूब उछली थी। लेकिन अब इन खबरों को देखकर तो यही लग रहा है कि दोनों की इस लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में पैचअप भी हो गया है। 
 

Web Title: ranbir kapoor and mahira khan secretly meet in london says media reports

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे