रणबीर कपूर के साथ आईं फोटो पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 24, 2018 02:11 PM2018-03-24T14:11:27+5:302018-03-24T14:23:40+5:30

साल 2017 में माहिरा खान के लिए बॉलीवुड के लिए खासा अच्छा रहा उन्होंने अभिनेता शाहरुख खान के साथ पर्दे पर एंट्री मारी। इसी साल वह सुर्खियों में एक फोटो के कारण भी जमकर रहीं।

mahira khan on leak nyc smoking photo with ranbir kapoor | रणबीर कपूर के साथ आईं फोटो पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

रणबीर कपूर के साथ आईं फोटो पर माहिरा खान ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

मुंबई(24 मार्च):साल 2017 में माहिरा खान के लिए बॉलीवुड के लिए खासा अच्छा रहा उन्होंने अभिनेता शाहरुख खान के साथ पर्दे पर एंट्री मारी। इसी साल वह सुर्खियों में एक फोटो के कारण भी जमकर रहीं।  रणबीर कपूर के साथ माहिरा को न्यूयॉर्क की एक रेस्त्रां के बाहर स्मोकिंग करते हुए देखा गया था। 

इन फोटो में माहिरा को सिगरेट पीने और बैकलेस ड्रेस पहनने को लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था और भला बुरा कहा था। साथ ही इन फोटो के बाद दोनो सितारों के रिश्तों को लेकर भी जमकर सवाल खड़े किए गए थे। 

अब इस प्रकरण पर माहिरा ने चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में बीबीसी के 'हार्ड टॉक' शो में जब माहिरा से उन फोटो के बारे में सलाव पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे पूरे करियर में ऐसा पहली बार था कि मुझे किसी विवाद में घसीटा गया हो। यह मेरे लिए बहुत ही अजीब सिचुएशन थी। 

जाहिर सी बात है यह सब देखकर किसी को भी अपमान महसूस होगा कि कोई आपके पर्सनल मूमेंट्स की तस्वीरें खींच लें और वायरल कर दें।'उन्होंने खुद को इन फोटो के इस तरह से वायरल होने से आहात बताया। पाकिस्तानी लोगों के गुस्से पर माहिरा ने कहा है कि उनके देश के लोग उनसे काफी प्यार करते हैं, इसलिए उन्होंने इस तरह गुस्सा किया, हालांकि इस पूरे मामले में रणबीर तभी कह चुके थे कि इस तरह किसी की पर्सनल लाइफ को घसीटना काफी बुरा है।

Web Title: mahira khan on leak nyc smoking photo with ranbir kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे