हैदराबाद पुलिस ने रामगोपाल वर्मा का काटा चालान, तो निर्देशक ने कहा- दूसरी बेटी होती तो आपसे शादी करवा देता

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 22, 2019 01:02 PM2019-07-22T13:02:54+5:302019-07-22T13:02:54+5:30

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान राम गोपाल वर्मा ट्रिपलिंग बैठकर सिनेमाघर गए थे। जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर शेयर किया उसी के आधार पर हैदराबार पुलिस ने निर्देशक का चालान काट दिया है।

ram gopal varma broke traffic rules hyderabad cyberabad police | हैदराबाद पुलिस ने रामगोपाल वर्मा का काटा चालान, तो निर्देशक ने कहा- दूसरी बेटी होती तो आपसे शादी करवा देता

हैदराबाद पुलिस ने रामगोपाल वर्मा का काटा चालान, तो निर्देशक ने कहा- दूसरी बेटी होती तो आपसे शादी करवा देता

Highlights राम गोपाल वर्मा और पुरी जगननाथ के निर्देशन में बनी फिल्म स्मार्ट शंकर पर्दे पर जमकर धमाल मचा रही है। इस फिल्म की सफलता से खुद रामगोपाल वर्मा भी खासा खुश हैं।

राम गोपाल वर्मा और पुरी जगननाथ के निर्देशन में बनी फिल्म स्मार्ट शंकर पर्दे पर जमकर धमाल मचा रही है। इस फिल्म की सफलता से खुद रामगोपाल वर्मा भी खासा खुश हैं। 

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान राम गोपाल वर्मा ट्रिपलिंग बैठकर सिनेमाघर गए थे।  जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर शेयर किया उसी के आधार पर हैदराबार पुलिस ने निर्देशक का चालान काट दिया है।


दरअसल हाल ही में रामगोपाल ने ट्रिपलिंग की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रामगोपाल ने लिखा है कि पुलिस कहां है..मुझे लगता है कि वो थिएटर में स्मार्ट शंकप देखने गई है।



फिर क्या था रामगोपाल के इस ट्वीट का जवाब हैदराबाद पुलिस ने भी दिया है। ट्रफिक पुलिस ने वीडियो के स्क्रीनशाट्स और चालान की कॉपी को ट्वीट करते हुए लिखा कि ट्रिफिक नियमों के उल्लंघन के बारे में बताने के लिए आपको शुक्रिया। हम आशा करते हैं कि आप आगे से ट्रैफिक के नियमों का पालन करेंगे। वैसे केवल थिएटर्स की क्यों ट्रैफिक पुलिस हर तरह का ड्रामा हर रोज देखती है।


चालान कटे जाने के बाद रामगोपाल ने फिर से ट्वीट किया। साइबराबाद पुलिस आई लव यू और मैं आपको इस शानदार काम के लिए 39 दिनों तक लगातार किस करना चाहता हूं। अगर मेरी दूसरी बेटी होती, तो मैं आपसे निवेदन करता कि आप मेरे दामाद बन जाओ।

हाल ही में रामगोपाल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह शैपेंन की बोतल खुद के ऊपर डालते नजर आए थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि मैं पागल नहीं हूं, लेकिन स्मार्ट शंकर की सफलता ने मुझे पागल बना दिया है।

Web Title: ram gopal varma broke traffic rules hyderabad cyberabad police

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे