राम चरण और उपासना के घर गूंजी किलकारियां, शादी के 11 साल कपल ने पहले बच्चे का किया स्वागत

By मनाली रस्तोगी | Published: June 20, 2023 10:21 AM2023-06-20T10:21:51+5:302023-06-20T14:08:37+5:30

अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन साझा करते हुए कहा, "उपासना कामिनेनी कोनिडेला और राम चरण ने 20 जून 2023 को अपोलो अस्पताल जुबली हिल्स हैदराबाद में एक बच्ची को जन्म दिया। बच्चा और मां अच्छा कर रहे हैं।"

Ram Charan And Wife Upasana Kamineni Welcome A Baby Girl | राम चरण और उपासना के घर गूंजी किलकारियां, शादी के 11 साल कपल ने पहले बच्चे का किया स्वागत

(फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

Highlightsसाउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना के घर नन्हीं परी का आगमन हुआ है।राम और उपासना मंगलवार यानी 20 जून को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने हैं।राम और उपासना ने शादी के 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

हैदराबाद: साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना के घर नन्हीं परी का आगमन हुआ है। राम और उपासना मंगलवार यानी 20 जून को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने हैं। यह दोनों का पहला बच्चा है। राम और उपासना ने शादी के 11 साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, राम और उपासना के बच्चे की खबर हैदराबाद के अपोलो अस्पताल द्वारा साझा की गई, जहां उपासना भर्ती हैं। अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन साझा करते हुए कहा, "उपासना कामिनेनी कोनिडेला और राम चरण ने 20 जून 2023 को अपोलो अस्पताल जुबली हिल्स हैदराबाद में एक बच्ची को जन्म दिया। बच्चा और मां अच्छा कर रहे हैं।"

पिछले साल के अंत में राम चरण के पिता मेगास्टार चिरंजीवी ने घोषणा की थी कि राम और उपासना अपने पहले बच्चे के आगमन में लगे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, "श्री हनुमान जी की कृपा से हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। प्यार और आभार के साथ सुरेखा और चिरंजीवी कोनिडेला; शोभना और अनिल कामिनेनी।"

Web Title: Ram Charan And Wife Upasana Kamineni Welcome A Baby Girl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे