राखी सावंत ने शेयर की अपने पति की तस्वीर, पूछा-अब आप बताइए...

By मेघना वर्मा | Published: September 28, 2019 04:16 PM2019-09-28T16:16:42+5:302019-09-28T16:17:09+5:30

राखी ने कुछ दिनों पहले यूके में अपने घर के बाहर और अंदर की तस्वीरें भी शेयर की थीं। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे थे।

Rakhi Sawant share his husband first photo but with a twist | राखी सावंत ने शेयर की अपने पति की तस्वीर, पूछा-अब आप बताइए...

राखी सावंत ने शेयर की अपने पति की तस्वीर, पूछा-अब आप बताइए...

Highlightsराखी सावंत का गाना 'छप्पन छुरी' रिलीज हो गया है।राखी सावंत ने कुछ ही दिनों पहले शादी की है।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा ही अपनी नौटंकियों और बयानों के लिए जानी जाती हैं। राखी सावंत वैसे तो हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। मगर हाल ही में शादी करके वो सभी की नजरों में आ गई। राखी ने बताया कि उन्होंने एनआरआई से शादी की है जिनका नाम है रितेश। वहीं अब राखी ने रितेश की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। 

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडयो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि बहुत से लोग उनके पति को देखना चाह रहे हैं। तो उन्होंने पोस्ट में कुछ आदमियों की फोटो भी शेयर की है। राखी ने अपने फैंस से कहा है कि अब फैंस बताएं कि उन फोटोज में से उनके पति की कौन सी फोटो है। 

दरअसल राखी सावंत की शादी के बाद से ही लगातार लोग इस चीज की बात कर रहे थे कि राखी सावंत के पति की तस्वीर कब सामने आएगी। इसी के बाद राखी ने ये पोस्ट शेयर की है। इन दिनों राखी सावंत यूके में हैं। राखी के इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ रहे हैं। मगर राखी ने अभी तक ये नहीं बताया है कि इन फोटोज में उनके पति रितेश कौन हैं। 

इस पोस्ट में 9 फोटोज हैं। राखी ने कुछ दिनों पहले यूके में अपने घर के बाहर और अंदर की तस्वीरें भी शेयर की थीं। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे थे। वहीं राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले दावा किया था। कि वो इस बार बिग बॉस के 13वें सीजन में परफॉर्म करती भी दिखाई देंगी। 

Web Title: Rakhi Sawant share his husband first photo but with a twist

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे