राजकुमार राव ने कंगना रनौत और पत्रकार विवाद पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस के बारे में कह डाली ये बड़ी बात

By मेघना वर्मा | Published: July 11, 2019 02:08 PM2019-07-11T14:08:53+5:302019-07-11T14:08:53+5:30

कंगना ने वीडियो शेयर करके घटना के पूरे प्रकरण पर अपनी बात रखी है। एक्ट्रेस ने वीडियो में साफ कर दिया है कि वह पत्रकारों से माफी नहीं मांगेगी

rajkummar rao reaction on kangana ranaut blunt attitude controversy | राजकुमार राव ने कंगना रनौत और पत्रकार विवाद पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस के बारे में कह डाली ये बड़ी बात

राजकुमार राव ने कंगना रनौत और पत्रकार विवाद पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस के बारे में कह डाली ये बड़ी बात

Highlightsकंगना रनौत का पत्रकार के साथ बहस का मुद्दा अब तूल पकड़ रहा है।सोशल मीडिया पर भी कंगना के खिलाफ लोग आवाज उठा रहे हैं।

कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या के प्रमोशन के दौरान एक पत्रकार से उनकी बहस की खूब चर्चा हो रही है। कई मीडिया हाउस ने कंगना पर बैन लगाने की भी बात कह डाली है। वहीं रिसेंटली राजकुमार राव ने इस विषय पर अपनी बात रखी है। 

बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए जब कंगना से पूछा गया कि वो एक्ट्रेस के साथ  पत्रकार की झड़प के बारे में क्या कहेंगे तो राजकुमार राव ने कहा, 'हम जिस देश में रहते हैं वहां लोगों को अपने विचार रखने का पूरा हक है और कंगना का ये अपना नजरिया है। बस मैं चाहता हूं कि कंगना को और पावर मिले। कुछ लोग उनकी इसी इमानदारी को पसंद करते हैं।'

कंगना की तारीफ करते हुए राजकुमार ने कहा, 'कंगना यकीनन निडर हैं। उन्होंने अपने काम से कई लड़कियों को प्रेरित किया है। मैं यही सोचता हूं कि कैसे वो इतनी निडर है और हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं।' बता दें राजकुमार राव उस घटना के समय स्टेज पर कंगना के साथ ही थे जब कंगना पत्रकार से भिड़ गई थीं। 

कंगना ने वीडियो शेयर करके घटना के पूरे प्रकरण पर अपनी बात रखी है। एक्ट्रेस ने वीडियो में साफ कर दिया है कि वह पत्रकारों से माफी नहीं मांगेगी और उनको ऐसे पत्रकार बैन कर दें।


कंगना ने वीडियो में कहा

कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि आज मैं हमारी इंडियन मीडिया के बारे में कुछ कहना चाहती हूं,हर जगह अच्छे और बुरे दोनों तरह के लोग होते हैं। मीडिया में मेरे कई अच्छे दोस्त बने हैं। मीडिया ने मुझे बहुत प्रोत्साहित किया इनका मेरी सफलता में हाथ है इनकी मैं अभारी रहूंगी। लेकिन जो दीमक की तरह से हमारे देश में लगा हुआ है वह देश की एकता और गरिमा को अटैक करता है।

View this post on Instagram

would like your attention. This is important. Listen up!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

इनके खिलाफ हमारे संविधान में किसी भी तरह का प्रावधान नहीं है। कंगना ने  कहा कि मैंने यह फैसला किया कि इस दोगली, बिकाऊ मीडिया जो कि 10वीं फेल भी नहीं हैं, वो हमेशा धार्मिक चीजों को लेकर देश की एकता पर प्रहार करते रहते हैं। ऐसे ही एक चिंदी से पत्रकार को मैं हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में मिली ,  पर्यावरण के दिन मैंने एक कैमपेन किया था जिसमें ये पत्रकार मजात बना रहे थे।

 कंगना ने कहा मैं तुम्हारे सामने हाथ जोड़ती हूं कि प्लीज मुझे बैन करो मैं नहीं चाहती मेरे कारण तुम्हारे घर में चूल्हा जले। मैं देश के लोगों के लिए जो हो पाएगा उससे भी ज्यादा करके दिखाऊंगी।

Web Title: rajkummar rao reaction on kangana ranaut blunt attitude controversy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे