पेरियार पर की गई टिप्पणी पर रजनीकांत की दो टूक, कहा- माफी नहीं मागूंगा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 21, 2020 11:26 AM2020-01-21T11:26:40+5:302020-01-21T11:33:07+5:30

साउथ के सुपरस्टार रजनीरकांत अपनी एक से एक नायाब फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं। अब हाल ही में रजनीकांत के एक बयान दिया था जिसको लेकर वह चर्चा में हैं।

Rajinikanth on protests over his remarks on E.V. Ramasamy 'Periyar':I will not apologize | पेरियार पर की गई टिप्पणी पर रजनीकांत की दो टूक, कहा- माफी नहीं मागूंगा

पेरियार पर की गई टिप्पणी पर रजनीकांत की दो टूक, कहा- माफी नहीं मागूंगा

Highlights साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने कुछ समय पहले एम करुणानिध और पेरियार ईवी रामसामी पर कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी की थीरजनीकांत ने कहा था कि पेरियार हिंदू देवताओं के कट्टर आलोचक थे लेकिन उस समय किसी ने पेरियार की आलोचना नहीं की थी

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने कुछ समय पहले एम करुणानिध और पेरियार ईवी रामसामी पर कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। रजनीकांत ने कहा था कि पेरियार हिंदू देवताओं के कट्टर आलोचक थे लेकिन उस समय किसी ने पेरियार की आलोचना नहीं की थी। एक्टर के इस बयान की जमकर आलोचन की गई थी।

इतना ही नहीं एक्टर ने कहा था कि यह केवल चो (रामासामी) थे जिन्होंने पेरियार से मोर्चा लिया जो करुणानिधि को पसंद नहीं आया। चो को करुणानिधि के क्रोध का सामना करना पड़ा।  जिसके बाद से रजनीकांत का जमकर विरोध किया जा रहा है।

ऐसे में तमाम विरोध के बीच रजनीकांत ने एक बार फिर से अपनी बात रखी है। एक्टर ने कहा है कि ई.वी. रामास्वामी 'पेरियार' पर अपनी टिप्पणी के खिलाफ हो रहे विरोध पर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा है कि मैंने जो कहा उससे पीछे नहीं हट सकता। मीडिया में तो इस पर स्टोरी भी पब्लिश की गई हैं। मैं उनको दिखा सकता हूं। मैं माफी नहीं मागूंगा।

वहीं हाल ही में  द्रविड़ विधुथलाई कझगम के सदस्यों ने रजनीकांत के खिलाफ थंथई पेरियार (पेरियार ईवी रामासामी) पर कथित रूप से टिप्पणी करने को लेकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

Web Title: Rajinikanth on protests over his remarks on E.V. Ramasamy 'Periyar':I will not apologize

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे