रजनीकांत और कमल हासन ने दिखाया याराना, एक ही हेलीकॉप्टर से पहुंचकर किया मंच साझा

By IANS | Published: January 6, 2018 08:00 PM2018-01-06T20:00:29+5:302018-01-06T20:26:37+5:30

रजनीकांत और कमल हासन दोनो ही ने तमिलनाडु की राजनीति में आने की घोषणा की है।

Rajinikant And Kamal Haasan On Same Stage For Charity | रजनीकांत और कमल हासन ने दिखाया याराना, एक ही हेलीकॉप्टर से पहुंचकर किया मंच साझा

रजनीकांत और कमल हासन ने दिखाया याराना, एक ही हेलीकॉप्टर से पहुंचकर किया मंच साझा

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन शनिवार को यहां एक सार्वजनिक मंच एकसाथ उपस्थित हुए। दोनों यहां एक स्टेडियम में एक हेलीकॉप्टर से पहुंचे और एक गोल्फ कोर्ट में साथ यात्रा कर कुछ दूर गए। दोनों ने हाथ हिलाकर स्टेडियम में जमा अपने प्रशंसकों का अभिवादन स्वीकार किया। 

दोनों अभिनेता दक्षिण भारतीय अभिनेता संगठन द्वारा फंड इकठ्ठा करने के लिए एक फिल्म स्टार सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे।  रजनीकांत और कमल हासन दोनों ने तमिलनाडु की राजनीति में अपने प्रवेश की घोषणा की है, जिससे राजनीतिक गलियारों में हलचल है। 

रजनीकांत ने पिछले साल के आखिरी दिन 31 दिसंबर 2017 को अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने और साल 2021 के तमिलनाडु विधान सभा चुनाव में राज्य की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। रजनीकांत ने तमिलनाडु में "आध्यात्मिक सरकार" बनाने का वादा किया है। 

वहीं कमल हासन पहले ही राजनीति में आने की घोषणा कर चुके हैं। कमल हासन पहले ही कह चुके हैं कि अगर रजनीकांत राजनीतिक पार्टी बनाते हैं तो वो उनके साथ काम कर सकते हैं। हालांकि हासन ने अभी तक रजनी की पार्टी में शामिल होने की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

रजनी ने पार्टी बनाने की घोषणा के साथ ही एक वेबसाइट भी लॉन्च की है जिस पर उनके समर्थक पंजीकरण करा सकते हैं। रजनी ने योग की अपान मुद्रा को अपनी पार्टी का चिह्न बनाया है। रजनी और हासन का साथ पुराना है। तमिल  फिल्म जगत के विख्यात निर्माता-निर्देशक-लेखक स्वर्गीय कैलाशम बालचंदर रजनीकांत और कमल हासन दोनों के ही मेंटर माने जाते हैं।  67 वर्षीय रजनी और 63 वर्षीय हासन 10 से ज्यादा फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं।

Web Title: Rajinikant And Kamal Haasan On Same Stage For Charity

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे