वेडिंग हॉल पहुंचे राहुल वैद्य और दिशा परमार, इस फाइव स्टार होटल में हो रही दोनों की शादी; वेलकम कार्ड हुआ वायरल

By अनिल शर्मा | Published: July 16, 2021 12:01 PM2021-07-16T12:01:23+5:302021-07-16T12:13:28+5:30

राहुल और दिशा की शादी का वेलकम कार्ड भी वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों की शादी की वेन्यू का भी जिक्र है। जी हां. बता दें कि कार्ड के मुताबिक राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी ग्रैंड हयात होटल में संपन्न होगी।

Rahul Vaidya and Disha Parmar reached the wedding hall hyatt hotel getting married welcome card went viral | वेडिंग हॉल पहुंचे राहुल वैद्य और दिशा परमार, इस फाइव स्टार होटल में हो रही दोनों की शादी; वेलकम कार्ड हुआ वायरल

वेडिंग हॉल पहुंचे राहुल वैद्य और दिशा परमार, इस फाइव स्टार होटल में हो रही दोनों की शादी; वेलकम कार्ड हुआ वायरल

Highlightsराहुल वैद्य और दिशा परमार आज लेंगे सात फेरेहयात होटल में हो रही दोनों की शादीशादी की तैयारियों की तस्वीरें वायरल

सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार आज यानी 16 जुलाई को सात फेरे ले एक-दूसरे के हो जाएंगे। शादी से पहले की सभी रस्में धूम-धाम से मनाई गईं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं। इस बीच सोशल मीडिया पर राहलु और दिशा की एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे वेडिंड हॉल में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही राहुल और दिशा की शादी का वेलकम कार्ड भी वायरल हो रहा है।

वेडिंग हॉल पहुंचने के बाद दिशा परमार और राहुल वैद्य एक दूसरे को गले लगते नजर आ रहे हैं। वेडिंड हॉल में एक बड़ा सा गुलदस्ता रखा हुआ है। राहुल फ्लावर चेक शर्ट तो दिशा लाइट ग्रीन सूट पहनी हुई हैं। दोनों कपल बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। राहुल की एक और फोटो सामने आई है जिसमें वे दूल्हे के गेटअप में सज रहे हैं। 

इसके साथ ही राहुल और दिशा की शादी का वेलकम कार्ड भी वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों की शादी की वेन्यू का भी जिक्र है। जी हां. बता दें कि कार्ड के मुताबिक राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी ग्रैंड हयात होटल में संपन्न होगी। 

इससे पहले राहलु और दिशा की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें खूब चर्चा का विषय रहीं। दिशा की मेहंदी सेरेमनी में राहुल भी पहुंचे थे जिसमें वे दिशा को चूमते नजर आए थे। इसके साथ ही वे दोनों साथ में डांस भी किए थे। इसके बाद राहुल और दिशा की हल्दी सेरेमनी भी धूमधाम से सेलिब्रेट की गई। राहुल इस दौरान हल्दी और गुलाब से सराबोर दिखे।

Web Title: Rahul Vaidya and Disha Parmar reached the wedding hall hyatt hotel getting married welcome card went viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे