दिल्ली पुलिस पर हुए हमले पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का फूटा गुस्सा, कहा- ये वकील उन आतंकवादियों से कैसे अलग हैं जो...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 6, 2019 10:35 AM2019-11-06T10:35:45+5:302019-11-06T10:35:45+5:30

हाल ही में अशोक ने ट्वीट में लिखा है कि ये वकील उन आतंकवादियों से कैसे अलग हैं जो कश्मीर में सेना के जवानों पर हमला करते हैं

producer ashoke pandit tweet on lawyers and delhi police says how they are different | दिल्ली पुलिस पर हुए हमले पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का फूटा गुस्सा, कहा- ये वकील उन आतंकवादियों से कैसे अलग हैं जो...

दिल्ली पुलिस पर हुए हमले पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का फूटा गुस्सा, कहा- ये वकील उन आतंकवादियों से कैसे अलग हैं जो...

Highlightsदिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में 2 नवंबर को वकीलों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई।इस झड़प ने अब बड़ा रूप ले लिया है।


दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में 2 नवंबर को वकीलों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस झड़प ने अब बड़ा रूप ले लिया है। पार्किंग को लेकर पुलिसवालों और वकीलों के बीच ये झड़प हुई। अब इस मामले में हाईकोर्ट ने न्यायिक जांच के आदेश दे दिए हैं। इस मामले पर पुलिस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स का भी गुस्सा देखने को मिल रहा है। अब इस मामले पर प्रोड्यूसर अशोक पंडित का गुस्सा फूटा है।

हाल ही में अशोक ने ट्वीट में लिखा है कि ये वकील उन आतंकवादियों से कैसे अलग हैं जो कश्मीर में सेना के जवानों पर हमला करते हैं, दिल्ली पुलिस पर हुए हमले पर अशोक के ट्वीट पर लोगों की भी खूब प्रतिक्रियाए आने लगी हैं।

अशोक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि एक खतरनाक स्थिति, जिसने राजधानी की संपूर्ण सुरक्षा को ही खतरे में डाल दिया है। यह वकील उन आतंकवादियों से कैसे अलग हैं जो कश्मीर में जवानों पर हमला करते हैं। अशोक से पहले स्वरा ने ट्वीट करके अपनी बात रखी थी, स्वरा ने ट्वीट करके लिखा था  इस तरह से दिल्ली पुलिसकर्मियों पर हमला करना। आशा है कि उन्हें बुक किया गया है। समस्या यह है कि ऐसे मामले समाज में भीड़ की मानसिकता को प्रोत्साहित करते है।


लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। लोगो तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। स्वरा ने कहा है कि वह इस मामले में दिल्ली पुलिस के साथ हैं। एक पार्किल को लेकर ये विवाद शुरू हुआ था जिसमें 10 पुलिसकर्मी और वकील घायल हो गए हैं।

Web Title: producer ashoke pandit tweet on lawyers and delhi police says how they are different

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली