प्रियंका गांधी को हनुमान जयंती पर आई अमिताभ बच्चन की मां की याद, कहा-उनसे ही मैंने हनुमान चालीसा के कई छंद...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 8, 2020 02:01 PM2020-04-08T14:01:28+5:302020-04-08T14:01:28+5:30

गांधी परिवार और बच्चन परिवार के रिश्ते काफी गहरे हैं ,अमिताभ बच्चन एक दौर में गांधी परिवार के बेहद करीबी रहे थे. अब हनुमान जयंती के मौके पर प्रियंका ने तेजी बच्चन को याद किया है

priyanka Gandhi remember amitabh bachchan mother teji bachchan on the ossacion of hanuman jayanti | प्रियंका गांधी को हनुमान जयंती पर आई अमिताभ बच्चन की मां की याद, कहा-उनसे ही मैंने हनुमान चालीसा के कई छंद...

फाइल फोटो

Highlightsआज हनुमान जयंती का पावन पर्व है इस खास मौके पर प्रियंका गांधी ने भी शुभकामनाएं दी हैं।

आज हनुमान जयंती का पावन पर्व है। भक्तों के कष्ट हरने वाले संकट मोचन हनुमान की जयंती का दिन लोग बड़ी आस्था के साथ मनाते हैं। लोग प्रभु से अपने कष्टों को हरने की कामना करते हैं इस दिन लोग हनुमान जी का साथ ही अपने घरों में अखण्ड पाठ का भी आयोजन करते हैं। हनुमान जी को कलयुग का जागृत देवता कहा जाता है। इस खास मौके पर प्रियंका गांधी ने भी शुभकामनाएं दी हैं।

प्रियंका ने हनुमान जयंती पर अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन को याद किया है। प्रियंका ने कहा है कि उनसे ही मैंने हनुमान चालीसा के कई छंद सीखे। प्रियंका के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है।

प्रियंका ने हनुमान जयंती के अवसर पर दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में प्रियंका ने लिखा है कि श्रीमती तेजी बच्चन बड़ी हनुमान भक्त थीं। अक्सर मंगल को दिल्ली के हनुमान मंदिर में मुझे ले जाकर मेरे लिए काँच की चूड़ियाँ खरीदतीं और हनुमानजी की कथा सुनातीं। उनसे ही मैंने हनुमान चालीसा के कई छंद सीखे। आज वह नहीं रहीं मगर उनकी भक्ति का प्रतीक ह्रदय में बसा है।


इसके बाद प्रियंका ने एक और ट्वीट किया  है। प्रियंका ने लिखा है कि ..हनुमान जी की जयंती पर आप सब को बहुत बहुत शुभकामनाएँ।

प्रियंका गांधी के इन ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इससे पहले हरिवंश राय बच्चन की जयंती पर प्रियंका गांधी ने एक मैसेज लिखा था।गौरतलब है कि गांधी परिवार और बच्चन परिवार के रिश्ते पिछले कई सालों से चर्चा में रहे हैं। अमिताभ बच्चन एक दौर में गांधी परिवार के बेहद करीबी रहे थे।

Web Title: priyanka Gandhi remember amitabh bachchan mother teji bachchan on the ossacion of hanuman jayanti

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे