प्रियंका चोपड़ा ने बताया क्या है पंकज कपूर से मिली एक्टिंग एडवाइस, कहा- आज भी उसका करती हैं पालन

By मनाली रस्तोगी | Published: April 26, 2023 05:17 PM2023-04-26T17:17:19+5:302023-04-26T17:17:35+5:30

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने अपने करैक्टर के बारे में बात की और बताया कि वह अपने करैक्टर को कैसे ढूंढती है और शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर द्वारा दी गई एक सलाह को याद किया। 

Priyanka Chopra reveals Pankaj Kapur's one acting advice that she still follows | प्रियंका चोपड़ा ने बताया क्या है पंकज कपूर से मिली एक्टिंग एडवाइस, कहा- आज भी उसका करती हैं पालन

(फाइल फोटो)

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी प्राइम वीडियो सीरीज सिटाडेल के प्रचार में व्यस्त हैं और कुछ सप्ताह पहले प्रचार के लिए मुंबई में थीं। एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने अपने करैक्टर के बारे में बात की और बताया कि वह अपने करैक्टर को कैसे ढूंढती है और शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर द्वारा दी गई एक सलाह को याद किया। 

प्राजक्ता कोली से बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "मैं 7 खून माफ की शूटिंग कर रही थी। और मैंने उस समय विशाल (भारद्वाज) सर के साथ कमीने की थी और मैं ऐसी थी अगर मैं आपके (कमीने) लिए यह फिल्म करती हूं तो आपको मुझे मुख्य भूमिका देनी होगी। और कमीने जैसी थी, यह वही बन गया जो बन गया, केवल 8 दृश्यों के साथ जो मैंने फिल्म में किए थे।" 

उन्होंने कहा, "विशाल सर का कहना था कि बेशक हमें यह करना है और इस तरह 7 खून माफ बन गई। मैंने उस समय बहुत सारी फ्लफी फिल्में की थीं। मेरी 6 फिल्में थीं जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। मैं बीच में ही यह पता लगा रहा था कि मैं कौन हूं और एक अभिनेता के रूप में मेरी क्षमताएं क्या हैं। मैं अपने आप को बहुत गंभीरता से ले रही थी। मैंने विशाल सर से कहा कि मुझे अभिनय सिखाने के लिए मैं एक शानदार अभिनेता के साथ काम करना चाहती हूं क्योंकि मैं कभी अभिनय स्कूल नहीं गई थी। इसलिए मैं पंकज (कपूर) सर के पास गई। वह उस समय मेरे पड़ोसी थे।"

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा, "तो मैंने कहा कि मैं आपके साथ एक वर्कशॉप करना चाहती हूं। क्या काम करना है तुमको? तो मैंने बोला पता नहीं आप दिखाओ मुझे आप कैसे करते हो तो उन्होंने कहा कि तुम्हे किसी की जरूरत नहीं है। जो आपकी स्क्रिप्ट है आपको उसको सीन्स के बीच में देखना है क्या हुआ था? जब आपने एक सीन खत्म किया था और एक अन्य दृश्य में आना दृश्य 34 से दृश्य 58 या जो भी हो, आपके चरित्र की यात्रा क्या थी? उसने मेरे सिर में एक खिड़की खोल दी।"

Web Title: Priyanka Chopra reveals Pankaj Kapur's one acting advice that she still follows

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे