प्रियंका चोपड़ा के भाई फिल्मों में करेंगे एंट्री, इस मूवी में आएंगे नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 24, 2019 02:06 PM2019-06-24T14:06:47+5:302019-06-24T14:06:47+5:30

प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही पति निक जोनस संग अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

priyanka chopra brother siddharth chopra entry to bollywood | प्रियंका चोपड़ा के भाई फिल्मों में करेंगे एंट्री, इस मूवी में आएंगे नजर

प्रियंका चोपड़ा के भाई फिल्मों में करेंगे एंट्री, इस मूवी में आएंगे नजर

Highlightsहाल ही में प्रियंका ने ऐसा पोस्ट डाला है जिसने सुर्खियां बटोर दी हैं।इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया है।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मजवाने वाली प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी अब बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया है।

प्रियंका  चोपड़ा अक्सर ही पति निक जोनस संग अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने ऐसा पोस्ट डाला है जिसने सुर्खियां बटोर दी हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनाक्षी सिन्हा और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का ट्रेलर शेयर किया है। लेकिन ट्रेलर शेयर करते हुए देसी दर्ल ने अपने भाई सिद्धार्थ की काफी सराहना की ।


लेकिन पोस्ट में इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि सिद्धार्थ फिल्म में एक्टर की भूमिका निभा रहे हैं या प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म से जुड़े हुए हैं।

इसी कारण से सस्पेंस बना हुआ है कि सिद्धार्थ फिल्म में कोई रोल प्ले कर रहे हैं या फिर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।वहीं प्रियंका चोपड़ा के फिल्म खानदानी शफाखाना का सपोर्ट करने पर सोनाक्षी सिन्हा ने देसी गर्ल का शुक्रिया अदा किया है।

Web Title: priyanka chopra brother siddharth chopra entry to bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे