बिना ब्लाउज के साड़ी में जमकर थिरकीं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 6, 2019 11:00 AM2019-06-06T11:00:00+5:302019-06-06T11:21:13+5:30

प्रियंका का सेक्‍सी और बोल्‍ड लुक ना सिर्फ उनके देसी बल्‍कि विदेशी फैंस को भी काफी भाता है। हाल ही में प्रियका चोपड़ा ने 'इनस्टाइल मैगजीन' के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है।

priyanka chopra backless saree for magazine cover | बिना ब्लाउज के साड़ी में जमकर थिरकीं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

बिना ब्लाउज के साड़ी में जमकर थिरकीं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

प्रियंका चोपड़ा की अभी तक की सबसे हॉट फोटो सामने आई है। इस फोटो में प्रियंका ने बैकलेस ब्लाउज के साथ प्रिंटेड बॉटल ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। प्रियंका ने यह हॉट फोटोशूट 'इनस्टाइल मैगजीन' के लिए करवाया है।

इसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। जिसमें वह काफी बोल्ड और सेक्सी लग रही हैं। फोटोशूट के अलावा देसी गर्ल का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में फैंस देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लाउस नहीं पहना है और  वह डांस कर रही हैं। डांस करते हुए एक्ट्रेस अपनी साड़ी को संभालने की कोशिश भी कर रही हैं।  उनका ये वीडियो फैंस के बीच छा गया है और इस पर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

 इस फोटो के सिलसिले में प्रियंका से जब बात की गई तो उन्होंने बेहद दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने कहा कि 'मेरी एक प्रॉब्लम है जब मैं इंडियन लुक अपनाती हूं तब मैं बिलकुल अलग ही एनर्जी महसूस करती हूं'। साथ ही मैं इसे खास बनाने के लिए हर वो चीज ट्राई करती हूं जो भारतीय संस्कृति को दर्शाता हो।

Web Title: priyanka chopra backless saree for magazine cover

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे