‘मदर्स डे’ पर प्रियंका चोपड़ा ने ससुराल वालों संग की जमकर मस्ती, देखें अनदेखीं फोटो

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 14, 2019 07:49 AM2019-05-14T07:49:41+5:302019-05-14T07:49:41+5:30

प्रियंका चोपड़ा ने इस बार मदर्स डे पति निक जोनास के साथ अपनी ससुराल में मनाया

priyanka chopra and nick jonas mothers day celebration | ‘मदर्स डे’ पर प्रियंका चोपड़ा ने ससुराल वालों संग की जमकर मस्ती, देखें अनदेखीं फोटो

‘मदर्स डे’ पर प्रियंका चोपड़ा ने ससुराल वालों संग की जमकर मस्ती, देखें अनदेखीं फोटो

प्रियंका चोपड़ा ने इस बार मदर्स डे पति निक जोनास के साथ अपनी ससुराल में मनाया. इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इनमें प्रियंका अपने ससुराल वालों के साथ मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रही हैं. प्रियंका ने अपने सोशल अकाउंट पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

इनमें उनके साथ सास डेनिस जोनास और फैमिली के अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं. पूरे परिवार ने मिल-जुल कर इस खास मौके को सेलिब्रेट किया. परिवार के छोटे बच्चे भी इस अवसर पर बेहद खुश दिखे. प्रियंका ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन भी लिखा, ''परिवार पहले. मदर्स डे सेलिब्रेशन मेरी मां मधुमालती के लिए और मेरे जीवन में अविश्वसनीय प्रभाव डालने वाली सभी अद्भुत माताओं के लिए.

धन्यवाद और मैं बहुत आभारी हूं. बस अपनी मां से कहो कि तुम उससे प्यार करते हो. उसे गले लगाओ. प्यार को महसूस करो. मिस यू मॉम.'' इस तस्वीर के अलावा प्रियंका ने एक और तस्वीर शेयर की है जहां उन्हांेने एक बच्ची को अपने कंधे पर उठा रखा है. पोज देते हुए वह बेहद खुश दिख रही हैं.

बता दें कि प्रियंका जल्द ही वह सोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं.

Web Title: priyanka chopra and nick jonas mothers day celebration

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे