बॉलीवुड का चीन में बढ़ता दबदबा देख प्रीति जिंटा ने लिया फैसला, करेंगी ये काम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 21, 2019 11:32 AM2019-06-21T11:32:31+5:302019-06-21T11:32:31+5:30

अपनी प्रोडक्शन पार्टनर के साथ मिलकर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अब चीन मार्केट में बॉलीवुड फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूशन का काम करेंगी। प्रीति और अमृता के चलते एटीसी पहली बार बॉलीवुड और टीवी मार्केट में कदम रखने जा रहा है।

Preity Zinta took a decision on Bollywood's growing influence in China | बॉलीवुड का चीन में बढ़ता दबदबा देख प्रीति जिंटा ने लिया फैसला, करेंगी ये काम

बॉलीवुड का चीन में बढ़ता दबदबा देख प्रीति जिंटा ने लिया फैसला, करेंगी ये काम

बॉलीवुड की फिल्मों का चीन में बीते कई दिनों से अच्छा दबदबा देखने को मिल रहा है। चीन में बॉलीवुड की कई फिल्मों ने जमकर कमाई की है। ऐसे में  एक्ट्रेस और बिजनेसवुमेन प्रीति जिंटा ने हाल ही में अबव दि क्लाउड्स यानि एटीसी के साथ हाथ मिलाया है।


 यह एक लॉस एजेंलेस की कंपनी है। अपनी प्रोडक्शन पार्टनर के साथ मिलकर एक्ट्रेस अब चीन मार्केट में बॉलीवुड फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूशन का काम करेंगी। प्रीति और अमृता के चलते एटीसी पहली बार बॉलीवुड और टीवी मार्केट में कदम रखने जा रहा है।

इस पार्टनरशिप के तहत भारतीय फिल्मों को चीन के बाजार में पहुंचाने के लिए डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।ये कंटेंट भारतीय, एशियन और ग्लोबल मार्केट के लिए तैयार किया जाएगा। प्रीति का कहना है कि वह काफी खुश है कि एटीसी के साथ उनको काम करने का मौका मिला।हमारा मकसद हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में फिल्मों और टीवी के लिए कंटेंट प्रोड्यूस करना होगा जिनकी अपील काफी ग्लोबल होगी।
 

Web Title: Preity Zinta took a decision on Bollywood's growing influence in China

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे