Watch: फिल्म 'आदिपुरुष' को खराब बताने पर प्रभास के फैंस ने शख्स को मीडिया के सामने पीटा, वीडियो वायरल

By रुस्तम राणा | Published: June 16, 2023 02:39 PM2023-06-16T14:39:23+5:302023-06-16T14:45:03+5:30

फिल्म आदिपुरिष को लेकर प्रभास के कुछ फैंस फिल्म की आलोचना को सहन नहीं कर पा रहे हैं। इसी वजह से फिल्म को खराब रिव्यू देने वाले शख्स को उन्होंने सरेआम मीडिया के सामने पीट दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Prabhas fans beat up man for giving negative review to Adipurush | Watch: फिल्म 'आदिपुरुष' को खराब बताने पर प्रभास के फैंस ने शख्स को मीडिया के सामने पीटा, वीडियो वायरल

Watch: फिल्म 'आदिपुरुष' को खराब बताने पर प्रभास के फैंस ने शख्स को मीडिया के सामने पीटा, वीडियो वायरल

Highlightsरेडिट पर शुक्रवार को साझा किए गए एक वीडियो में एक व्यक्ति ने फिल्म के बारे में बात कीवीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, "प्रभास के प्रशंसकों ने एक आदमी की पिटाई की"पीड़ित शख्स फिल्म को देखने के बाद फिल्म को निगेटिव रिव्यू दे रहा था, जिसके बाद उसकी पिटाई हुई

मुंबई: 'रामायण' महाकाव्य पर बनी प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म को अब तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों से सकारात्मक समीक्षा मिली है। हालांकि फिल्म की आलोचना भी हो रही है। लेकिन प्रभास के कुछ फैंस फिल्म की आलोचना को सहन नहीं कर पा रहे हैं। इसी वजह से फिल्म को खराब रिव्यू देने वाले शख्स को उन्होंने सरेआम मीडिया के सामने पीट दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

दरअसल, रेडिट पर शुक्रवार को साझा किए गए एक वीडियो में एक व्यक्ति ने फिल्म के बारे में बात की। वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, "प्रभास के प्रशंसकों ने एक आदमी की पिटाई की क्योंकि उसने आदिपुरुष की नकारात्मक समीक्षा की।" रेडिट यूजर्स के मुताबिक, उन्हें फिल्म पसंद नहीं आई।

एक रेडिट यूजर ने लिखा, "अभी-अभी समीक्षक का वीडियो देखा। उन्होंने बाहुबली के लिए प्रभास की तारीफ की लेकिन आदिपुरुष के लिए उनकी आलोचना की।" उस व्यक्ति ने यह भी कहा, "पागल प्रशंसकों के सामने कभी भी सच न बोलें। यह क्रिकेट, राजनीति, फिल्मों आदि पर लागू होता है। पागल प्रशंसक आलोचना नहीं सह सकते।"

वीडियो क्लिप में, जिस शख्स को पीटा गया वह मीडियाकर्मियों से फिल्म के बारे में बात कर रहा था क्योंकि वह भीड़ से घिरा हुआ था। कुछ देर बाद कई लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद व्यक्ति और बुजुर्ग व्यक्ति के बीच तीखी नोकझोंक हुई।

     Prabhas fans beating up a guy because he gave negative review of Adipurush
by      u/humanbeing3333 in      BollyBlindsNGossip    

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शख्स ने फिल्म निर्माता को संबोधित करते हुए कहा, उन्होंने प्ले स्टेशन गेम के सभी राक्षसों को इसमें रखा। हनुमान, बैकग्राउंड स्कोर और इधर-उधर कुछ 3डी शॉट्स के अलावा और कुछ नहीं। प्रभास की परफॉर्मेंस के बारे में उन्होंने कहा, श्रीराम के गेट अप में 'बिल्कुल सूट नहीं करता। बाहुबली में वह एक राजा की तरह थे और एक रॉयल्टी थी। उसमें रॉयल्टी देखकर वे उन्हें इस रोल के लिए ले गए। ओम राउत ने प्रभास को ठीक से नहीं दिखाया।” यह कहने के बाद ही शख्स के आसपास खड़े प्रशंसकों ने उसकी पिटाई कर दी।

वीडियो पर प्रतिक्रिया करते हुए एक यूजर ने लिखा, "इतना सच नहीं बोलना था।" एक कमेंट में लिखा है, "बहुत भयानक विडंबना है। राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता के प्रशंसक, रावण के भक्तों का व्यवहार।" एक अन्य यूजर ने मारपीट करने वालों के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग की।

Web Title: Prabhas fans beat up man for giving negative review to Adipurush

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे