जेएनयू हिंसा पर बोले अजय देवगन-हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं है

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 9, 2020 03:48 PM2020-01-09T15:48:18+5:302020-01-09T15:48:18+5:30

अजय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तान्हाजी के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। ऐसे में उनसे जब जेएनयू हिंसा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेवाकी से अपनी बात रखी है।

Post Deepika Padukone’s Stance, Now Ajay Devgn Speaks Up On JNU Violence: “It’s Harming Our Country” | जेएनयू हिंसा पर बोले अजय देवगन-हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं है

जेएनयू हिंसा पर बोले अजय देवगन-हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं है

Highlightsअब एक्टर अजय देवगन ने अब अपनी बात रखी है। हिंसा के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ये लेकर हक किसी ने छात्रों के समर्थन में नजर आए हैं।

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्रों पर शिक्षकों के साथ कुछ नकाब पहने लोगों ने हाल ही में मारपीट की है। इस घटना के बाद हर कोई रोष में है।  इस घटना में करीब 19 छात्र और 5 शिक्षक पर घायल हुए। मारपीट से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस हिंसा के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ये लेकर हक किसी ने छात्रों के समर्थन में नजर आए हैं। 

इस मामले पर अब एक्टर अजय देवगन ने अब अपनी बात रखी है। अजय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तान्हाजी के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। ऐसे में उनसे जब जेएनयू हिंसा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेवाकी से अपनी बात रखी है।

अजय ने कहा है कि ये जो हो रहा गलत हो रहा है। हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं है। इससे केवल देश को नुकसान होता है। इस तरह से वाकयों से तकलीफ होती है।इसके पीछे क्या एजेंडा है, अगर आप जानते हैं, तो कृपया मुझे बताएं क्योंकि समाचार में जो कुछ भी है वह स्पष्ट नहीं है।

 ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'तानाजी' में अजय देवगन सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे हैं। तो सैफ उदयभान राठौड़ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में काजोल भी हैं और काजोल इसमें सावित्रीबाई मालसुरे का किरदार निभा रही हैं। 
 
शरद केलकर छत्रपति शिवाजी महाराज, ल्यूक कैनी औरंगजेब और पद्मावती राव जीजामाता का रोल निभा रहे हैं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को पर्दे पर रिलीज हो रही है।

Web Title: Post Deepika Padukone’s Stance, Now Ajay Devgn Speaks Up On JNU Violence: “It’s Harming Our Country”

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे