एक्ट्रेस तृषा कृष्णन पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले मंसूर अली खान के खिलाफ पुलिस का एक्शन, चेन्नई में एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

By अंजली चौहान | Published: November 22, 2023 10:15 AM2023-11-22T10:15:45+5:302023-11-22T10:19:24+5:30

विवाद तब शुरू हुआ जब एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें मंसूर अली खान यह कह रहे थे कि उन्हें फिल्म लियो में त्रिशा के साथ 'रेप सीन' होने की उम्मीद है।

Police action against Mansoor Ali Khan who made derogatory remarks on actress Trisha Krishnan case registered against the actor in Chennai | एक्ट्रेस तृषा कृष्णन पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले मंसूर अली खान के खिलाफ पुलिस का एक्शन, चेन्नई में एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

एक्ट्रेस तृषा कृष्णन पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाले मंसूर अली खान के खिलाफ पुलिस का एक्शन, चेन्नई में एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज

चेन्नई: साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन पर उनके को-स्टार मंसूर अली खान द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर मुद्दा गंभीर हो गया है। इस मामले में चेन्नई पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। नुंगमबक्कम पुलिस ने खान पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354ए और 509 के तहत मामला दर्ज किया है। 

यह विवाद तब शुरू हुआ जब एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें मंसूर अली खान यह कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि उन्हें उम्मीद है कि लियो में अभिनेत्री के साथ उनकी पिछली फिल्मों की तरह ही 'बलात्कार दृश्य' होगा।

दरअसल, मंसूर अली खान ने कहा, "जब मैंने सुना कि मैं तृषा के साथ अभिनय कर रहा हूं, तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा। मैंने सोचा कि मैं उसे उसी तरह बेडरूम में ले जा सकता हूं जैसे मैंने अपनी पिछली फिल्मों में अन्य अभिनेत्रियों के साथ किया था। मैंने ऐसा किया है।"

उन्होंने आगे कहा कि कई फिल्मों में बहुत सारे रेप सीन किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है। लेकिन इन लोगों ने कश्मीर शेड्यूल के दौरान सेट पर तृषा को मुझे दिखाया भी नहीं।

इस टिप्पणी के सामने आने के बाद एक्ट्रेस तृषा ने नाराजगी जताते हुए एक्स पर लिखा, "एक हालिया वीडियो मेरे संज्ञान में आया है जहां मिस्टर मंसूर अली खान ने मेरे बारे में भद्दे और घृणित तरीके से बात की है। मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं और इसे लैंगिक भेदभावपूर्ण, अपमानजनक मानती हूं।"

एक्ट्रेस ने खान पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं अपने करियर में कभी इनके साथ काम नहीं करूंगी और अब तक इनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा नहीं करने के लिए आभारी भी हूं।उन्होंने मानव जाति का नाम खराब किया है।

हालांकि, तृषा के आपत्ति जताने के बाद भी खान ने बयान जारी रखा और सोशल मीडिया पर अपने पक्ष में बोलते रहे। 

इस मामले के सामने आने के बाद तृषा को लियो फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज, गायिका चिन्मयी श्रीपदा और तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी सहित अन्य लोगों का समर्थन मिला।

Web Title: Police action against Mansoor Ali Khan who made derogatory remarks on actress Trisha Krishnan case registered against the actor in Chennai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे