पीएम मोदी ने गीतकार के रूप में किया डेब्यू, तनिष्क बागची-ध्वनि भानुशाली ने गाने को दी आवाज, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: October 14, 2023 02:00 PM2023-10-14T14:00:14+5:302023-10-14T14:02:17+5:30

तनिष्क बागची और ध्वनि भानुशाली का नया नवरात्रि गीत पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा लिखा गया है। नई रिलीज पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट किया है।

PM Narendra Modi debuts as lyricist for Tanishk Bagchi-Dhvani Bhanushali's song Garbo, Kangana Ranaut calls it inspiring | पीएम मोदी ने गीतकार के रूप में किया डेब्यू, तनिष्क बागची-ध्वनि भानुशाली ने गाने को दी आवाज, देखें वीडियो

फाइल फोटो

Highlightsपीएम मोदी ने पहली बार नए नवरात्रि गीत के बोल लिखे, जिसका शीर्षक गार्बो है।यह गाना शनिवार को रिलीज हुआ।गारबो अपने नवरात्रि उत्सव के साथ गुजरात की समृद्ध विरासत और संस्कृति को लाता है।

पीएम मोदी ने पहली बार नए नवरात्रि गीत के बोल लिखे, जिसका शीर्षक गार्बो है। यह गाना शनिवार को रिलीज हुआ और इसने अभिनेत्री कंगना रनौत सहित कई लोगों को प्रभावित किया। 

उसी की घोषणा करते हुए ध्वनि ने ट्वीट कर लिखा, "प्रिय नरेंद्र मोदी जी, तनिष्क बागची और मुझे आपके द्वारा लिखा गया गरबा बहुत पसंद आया और हम एक ताजा लय, रचना और स्वाद के साथ एक गीत बनाना चाहते थे। जस्ट म्यूजिक ने हमें इस गीत और वीडियो को जीवंत बनाने में मदद की।" वहीं, ध्वनि भानुशाली के इस पोस्ट पर पीएम मोदी ने प्रतिक्रिया भी दी। 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए ध्वनि भानुशाली, तनिष्क बागची और जस्ट म्यूजिक की टीम को धन्यवाद, जिसे मैंने वर्षों पहले लिखा था! यह कई यादें वापस लाता है। मैंने कई वर्षों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान साझा करूंगा।"

गारबो अपने नवरात्रि उत्सव के साथ गुजरात की समृद्ध विरासत और संस्कृति को लाता है। नई प्रस्तुति को ध्वनि भानुशाली ने गाया है, जबकि इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा है। तनिष्क बागची संगीतकार हैं। वहीं, गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इसकी तारीफ की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रेरणादायक बताया। 

Web Title: PM Narendra Modi debuts as lyricist for Tanishk Bagchi-Dhvani Bhanushali's song Garbo, Kangana Ranaut calls it inspiring

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे