pm modi tweet for coolie no 1 team bans plastic bottles | 'कुली नंबर 1' की टीम की पीएम मोदी ने की सराहना, ट्वीट करके कही ये बात
'कुली नंबर 1' की टीम की पीएम मोदी ने की सराहना, ट्वीट करके कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। पीएम हर किसी का रिप्लाई सोशल मीडिया पर लगभग देते हैं। अब पीएम मोदी ने वरुण धवन और सारा अली खान की आने वाली फिल्म कुली नंबर 1  के लिए ट्वीट किया है। मोदी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है।

हाल ही में कुली नंबर 1 की टीम ने ऐलान किया था कि वह प्लास्टिक फ्री रखेंगे। इसको लेकर वरुण धवन ने एक फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट भी किया था। अब इसका जवाब पीएम मोदी ने खुद दिया है।

वरुण धवन  ने पीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट किया था प्लास्टिक मुक्त राष्ट्र बनना समय की जरूरत है और हमारे पीएम ने एक बहुत ही बड़ी पहल की है। हम छोटे-छोटे बदलावों से बड़ा परिवर्तन ला सकते हैं। कुली नंबर 1 के सेट पर सिर्फ स्टील बोतलों का ही इस्तेमाल किया जा रहा है।

ऐसे में अब पीएम मोदी की ओर से भी वरुण को रिप्लाई दिया गया है। वरुण को ट्वीट करते हुए पीएम ने लिखा है कि कुली नंबर 1 की टीम का शानदार कदम, यह देखकर बेहद खुशी हो रही है कि फिल्मी दुनिया भी सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने की दिशा में अपना योगदार दे रही है।

पीएम के इस ट्वीट का जवाब अभी वरुण ने इंस्टाग्राम पर जवाब दे दिया है। लेकिन पीएम ने जिस तरह से जवाब दिया है। यह कोई उन पर फिदा हो गया है। पीएम का इस का अंदाज आए दिन देखने को मिलता रहता है।


Web Title: pm modi tweet for coolie no 1 team bans plastic bottles
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे