बिकिनी में टाइगर श्रॉफ की बहन का दिखा सेक्सी अंदाज, बीच पर बॉयफ्रेंड संग मजे करती आईं नजर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 27, 2019 12:58 PM2019-09-27T12:58:03+5:302019-09-27T12:58:03+5:30

कृष्णा श्रॉफ निजी जिंदगी को सोशल मीडिया पर काफी ओपन तरीके से जीती हैं। शायद यही कारण है कि वह आए दिन अपने बॉयफ्रेंड एबन हाम्स के साथ की फोटो शेयर करती रहती हैं।

Pics From Krishna Shroff's Beach Outing With Boyfriend Eban Hyams | बिकिनी में टाइगर श्रॉफ की बहन का दिखा सेक्सी अंदाज, बीच पर बॉयफ्रेंड संग मजे करती आईं नजर

बिकिनी में टाइगर श्रॉफ की बहन का दिखा सेक्सी अंदाज, बीच पर बॉयफ्रेंड संग मजे करती आईं नजर

Highlightsटाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह पॉपुलर्टी में अपनी भाई से किसी मामले में कम नहीं हैं। वह सोशल मीडिया का एक चमकता हुआ सितारा हैं।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह पॉपुलर्टी में अपनी भाई से किसी मामले में कम नहीं हैं। वह सोशल मीडिया का एक चमकता हुआ सितारा हैं। कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कृष्णा के इंस्टाग्राम पर करीब 467K फॉलोअर्स हैं। वह आए दिन अपनी हॉट फोटो शेयर करते धूम मचाती रहती हैं। वह इन दिनों कृष्णा का फोटो वायरल हो रही है।

कृष्णा निजी जिंदगी को सोशल मीडिया पर काफी ओपन तरीके से जीती हैं। शायद यही कारण है कि वह आए दिन अपने बॉयफ्रेंड एबन हाम्स के साथ की फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कृष्णा ने बॉयफ्रेंड के साथ की एक हॉट फोटो शेयर की है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई है।


इस फोटो में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड एबन हाम्स के साथ किसी बीच पर एंन्जॉय करती नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। इस दौरान वह काफी सेक्सी लग रही हैं। कृष्णा ने बिकिनी के साथ बालों को खोल रखा है। यहां वे अपने टैटूज भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

वह अपने बॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ डाले नजर आ रही हैं। इस दौरान का उनका लुक कृष्णा के चाहने वालों का खासा पसंद आया है। फैंस इस फोटो को जमकर लाइक कर रहे हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं। कृष्णा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

हाल ही कृष्णा ने बॉयफ्रेंड को वाइफी कहते हुए सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर स्टोरी टैग की थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ गई थी कि दोनों ने शादी कर ली है। लेकिन कृष्णा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाक कहा था।

Web Title: Pics From Krishna Shroff's Beach Outing With Boyfriend Eban Hyams

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे