आर्टिकल 370 पर गुलाम नबी आजाद पर भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- ये पाकिस्तानी ...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 6, 2019 08:25 AM2019-08-06T08:25:04+5:302019-08-06T08:36:25+5:30

पायल ने ट्वीट करते हुए गुलाम नबी आजाद को पाकिस्तानी आतंकवादी से ज्यादा घिनौना बताया है।

payal rohatgi slams congress mp gulam nabi azad | आर्टिकल 370 पर गुलाम नबी आजाद पर भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- ये पाकिस्तानी ...

आर्टिकल 370 पर गुलाम नबी आजाद पर भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- ये पाकिस्तानी ...

Highlightsजम्मू में सोमवार को स्कूल और कॉलेज बंद रखने का आदेश दिया गया है कई बड़े नेताओं को नजर बंद कर दिया गया था।

जम्मू कश्मीर को लेकर तमाम अटकलें समाप्त हो गई हैं। गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को राज्यसभा में कहा कि जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 के सभी खंड लागू नहीं होते हैं। अब जम्मू कश्मीर केंद्र शासित राज्य होगा। लेकिन कांग्रेस ने इसको विरोध किया। ऐसे में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को आड़े हाथों लिया है।

जम्मू में सोमवार को स्कूल और कॉलेज बंद रखने का आदेश दिया गया है और घाटी में इंटरनेट तथा मोबाइल सेवाएं बंद कर दी गई हैं। कई बड़े नेताओं को नजर बंद कर दिया गया था। आज कश्मीर के लिए ऐतिहासिक फैसला है ऐसे में इस फैसले पर बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट किए हैं। पायल ने ट्वीट करते हुए गुलाम नबी आजाद  को पाकिस्तानी आतंकवादी से ज्यादा घिनौना बताया है।

उन्होंने  लिखा कि इससे निपटें @INCIndia 70 साल से बकवास की। यह गुलाम आदमी पाकिस्तानी आतंकवादियों की तुलना में अधिक दयनीय है। उसे बताएं कि अगर वह संसद में किसी और बकवास पर बात करता है तो लोग वास्तव में उसके घर पर पत्थर फेंकेंगे।


 गौरतलब है कि गुलाम नबी आजाद ने जम्मू कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाने पर सरकार को आड़े हाथों लिया हैं। पायल ने एक और ट्वीट करके लिखा है कि धारा 370 हटाई गई है।



सेलेब्स ने किए हैं ट्वीट 

कमाल आर खान ने ट्वीट करके लिखा है कि हर भारतीय को बधाई। आज #Kashmir असली भारत बन गया है। अब प्रत्येक भारतीय को वहां व्यापार करने का अधिकार है। @AmitShah जी और @narendramodi जी को धन्यवाद।

अनुपम खेर ने लिखा है कि 'कश्मीर का हल निकलना शुरू हो गया है।' 

English summary :
Today, there is a historic decision for Kashmir, in which such decision many bollywood celebs share their reaction over tweet. While tweeting payal rohatgi, Ghulam Nabi Azad has been described as more abusive than a Pakistani terrorist.


Web Title: payal rohatgi slams congress mp gulam nabi azad

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे