राघव चड्ढा के साथ शादी के सवाल पर शर्माईं परिणीति चोपड़ा, कुछ यूं दिया जवाब

By अंजली चौहान | Published: March 29, 2023 10:35 AM2023-03-29T10:35:59+5:302023-03-29T11:25:28+5:30

अभिनेत्री ने अभी तक अपने रिश्ते और शादी को लेकर किसी प्रकार का बयान नहीं दिया है लेकिन उनकी मुस्कान ने फैन्स की ब्रेसबी की ओर बढ़ा दिया है।  

Parineeti Chopra blushed on the question of marriage with Raghav Chadha answered something like this | राघव चड्ढा के साथ शादी के सवाल पर शर्माईं परिणीति चोपड़ा, कुछ यूं दिया जवाब

photo credit:viralbhayani

Highlightsपरिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की अफवाह हुई तेज परिणीति चोपड़ा से पत्रकारों ने इन अफवाहों के बारे में किया सवाल परिणीति ने कुछ न कहते हुए राघव के नाम पर दी स्माइल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा की शादी की अफवाहों का बाजार इन दिनों काफी गरम है। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते की खबर खूब चर्चा में हैं।

ऐसे में अभिनेत्री परिणीति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बुधवार को पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्ट्रेस का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें परिणीति को एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। 

इस दौरान कई पत्रकारों ने परिणीति से उनके और राघव चड्ढा के रिश्तों की अफवाहों को लेकर सवाल किया। पत्रकार लगातार सवाल करते रहे और परिणीति ने सवालों से बचते हुए सिर्फ शर्माती रहीं।

परिणीति को यूं 'आप' सांसद के नाम पर शर्माता देख खबरों का बाजार अब और गरम हो गया है। वीडियो सामने आने के बाद फैन्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अभिनेत्री ने अभी तक अपने रिश्ते और शादी को लेकर किसी प्रकार का बयान नहीं दिया है लेकिन उनकी मुस्कान ने फैन्स की ब्रेसबी की ओर बढ़ा दिया है।  

वीडियो में सुना जा सकता है कि जब पैपराजी ने अभिनेत्री से सवाल किया कि क्या वो अपने रिश्ते की पुष्टि करती हैं तो परिणीति ने इस सवाल का जवाब न देते हुए थैक्यू, अलविदा कहते हुए अपनी कार में बैठ गई। कार में बैठते हुए उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए और शर्मातें हुए कार से रवाना हो गईं। 

गौरतलब है कि इससे पहले राज्यसभा में जाते हुए राघव चड्ढा से एक पत्रकार ने परिणीति के बारे में सवाल करते हुए उनके रिश्ते के बारे में पूछा था। इस सवाल के जवाब में राघव चड्ढा ने दिलचस्प अंदाज में कहा, "आप राजनीति पर सवाल करें परिणीति पर नहीं" , आप सांसद का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। हालांकि, अभी तक दोनों की शादी और सगाई को लेकर औपचारिक मुहर नहीं लगी है।

मगर 22 मार्च को आप सांसद और परिणीति चोपड़ा को एक साथ देखा गया था। दोनों मुंबई में एक पॉश रेस्टोरेंट में पहुंच थे। इस दौरान दोनों ने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई थी और दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे। इसके अलावा दोनों को लंच डेट के लिए भी साथ जाते देखा गया था, इस दौरान परिणीति और राघव एक ही कार में सवार होकर बाहर गए थे। 

एक साथ देखें जाने के बाद से ही दोनों के डेट करने की खबर काफी तेज हो गई है। वहीं, फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की शादी को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Web Title: Parineeti Chopra blushed on the question of marriage with Raghav Chadha answered something like this

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे