परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में हुई शुरू, गुरुद्वारे में अरदास की पहली तस्वीर आई सामने; जानें कब है शादी

By अंजली चौहान | Published: September 20, 2023 04:43 PM2023-09-20T16:43:51+5:302023-09-20T16:47:16+5:30

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को बस कुछ ही दिन दूर हैं। यहां भव्य आयोजन के कुछ विवरण दिए गए हैं।

Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding rituals begin first picture of Ardaas in Gurudwara surfaced Know when is the wedding | परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में हुई शुरू, गुरुद्वारे में अरदास की पहली तस्वीर आई सामने; जानें कब है शादी

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsराघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं।यह जोड़ी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाली है।मुंबई में उनके घर रोशनी से जगमगा उठे।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की शादी की रस्में शुरू हो गई है। बुधवार को एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग सेरेमनी की पहली तस्वीरें सामने आई जिसमें परिणीति चोपड़ा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

प्री-वेडिंग समारोह गुरुद्वारे में अरदास के साथ शुरू हुआ जिसमें उनके साथ उनके होने वाले पति राघव चड्ढा भी मौजूद रहें। दोनों ने आशीर्वाद लिया और गुरुद्वारे में माथा टेका। 

इस दौरान परिणीति ने ब्लश पिंक सूट के साथ झूमर इयररिंग्स और सीक्विन्ड चुन्नी पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को हाफ टाई में बांधा हुआ था और सिर पर स्कार्फ भी पहना हुआ था।

राघव ने अपनी गुलाबी-बेज पोशाक में उसे पूरी तरह से पूरक किया। कुछ दोस्तों या रिश्तेदारों के साथ पोज़ देते हुए जोड़े ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा और मुस्कुराए।  

एक अन्य तस्वीर में उन्हें प्रार्थना समारोह के लिए चटाई पर बैठे दिखाया गया है। वे अपने परिवार से घिरे हुए थे और सभी प्रार्थनाएँ सुन रहे थे।

इस भव्य शादी को लेकर अब नई जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि राघव और परिणीति की शादी के मेन्यू में पंजाबी व्यंजन शामिल होंगे। इस बीच, संगीत समारोह मेहमानों को 90 के दशक की याद दिलाएगा।

परिणीति-राघव की शादी की डिटेल्स

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को उदयपुर में होगी। जबकि अधिकांश समारोह उदयपुर के लीला पैलेस में होंगे, विवाह समारोह का स्थान ताज झील होगा।

शादी से पहले के उत्सवों के बीच, यह बताया गया है कि जोड़े के पास पंजाबी मेनू होगा, क्योंकि दूल्हा और दुल्हन दोनों पंजाबी हैं। चूंकि शादी उदयपुर में है, इसलिए मेहमानों को स्थानीय राजस्थानी व्यंजन भी परोसे जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूरी शादी की थीम नॉस्टेल्जिया होगी। संगीत समारोह से शुरू होकर सभी समारोह एक ही थीम पर आधारित होंगे।

परिणीति और राघव का संगीत मेहमानों को 90 के दशक की सदाबहार धुनों के साथ वापस ले जाएगा। उम्मीद की जाती है कि दूल्हा कार्यक्रम स्थल पर घोड़े पर नहीं, बल्कि नाव पर पहुंचेगा। इस जोड़े ने अपने मेहमानों के लिए कुछ पर्यटन गतिविधियों की भी योजना बनाई है। उनकी शादी में सुरक्षा कड़ी रहने वाली है। 

परिणीति और राघव की शादी का जश्न 23 सितंबर को सुबह 10 बजे परिणीति की चूड़ा रस्म के साथ शुरू होगा, जिसके बाद 12-4 बजे तक स्वागत लंच होगा।

परिवार, साथ ही दूल्हा-दुल्हन रात 7 बजे से पार्टी करेंगे और थीम है 'चलो 90 के दशक की तरह पार्टी करें'। 24 सितंबर को बड़े दिन का जश्न शुरू हो जाएगा। शादी के बाद यह जोड़ा 30 सितंबर को चंडीगढ़ में एक वेडिंग रिसेप्शन आयोजित करेगा। 

Web Title: Parineeti Chopra and Raghav Chadha wedding rituals begin first picture of Ardaas in Gurudwara surfaced Know when is the wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे