भारत-म्यांमार की दूरी का फैक्ट बताने पर ट्रोल हुए परेश रावल, यूजर्स ने कहा- रोज-रोज बेइज्जती कराने में बहुत मजा आता है?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 25, 2019 01:52 PM2019-12-25T13:52:34+5:302019-12-25T14:00:45+5:30

परेश रावल ने भारत और म्यांमार की दूरी को लेकर ट्वीट किया था लेकिन उन्होंने जो दूरी बताई थी वह गलत थी। इसके बाद वह ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गए ।

Paresh Rawal trolled for telling India-Myanmar distance factor | भारत-म्यांमार की दूरी का फैक्ट बताने पर ट्रोल हुए परेश रावल, यूजर्स ने कहा- रोज-रोज बेइज्जती कराने में बहुत मजा आता है?

भारत-म्यांमार की दूरी का फैक्ट बताने पर ट्रोल हुए परेश रावल, यूजर्स ने कहा- रोज-रोज बेइज्जती कराने में बहुत मजा आता है?

Highlightsबॉलीवुड अभिनेता परेश रावल अपनी नायब एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में राज करते हैं परेश एक से एक नायाब फिल्मों में काम कर चुके हैं

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल अपनी नायब एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में राज करते हैं। परेश एक से एक नायाब फिल्मों में काम कर चुके हैं। परेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। परेश ने हाल ही में ट्वीट किया है जिसके बाद वह चर्चा में आ गए हैं।

परेश रावल ने भारत और म्यांमार की दूरी को लेकर ट्वीट किया था लेकिन उन्होंने जो दूरी बताई थी वह गलत थी। इसके बाद वह ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गए । यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई है।

हाल ही में परेश ने ट्वीट करके लिखा है कि भारत से म्यांमार की दूरी 1769 किमी है और चीन से म्यांमार की दूरी 2 किमी है। इसके बावजूद रोहिंग्या चीन के बजाए भारत क्यों आना चाहते हैं...क्योंकि चाइना में कोई सेक्युलर, बुद्धिजीवी, एंटी नेशनल नहीं हैं, जो रिफ्यूजी रोहिंग्या को समर्थन दें, जैसे भारत में हैं।

लेकिन सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि परेश ने जो दूरी शेयर की वो गलत है। इसे और भी कई यूजर्स ने शेयर किया है। वहीं कई यूजर्स ने इस तथ्य को लेकर परेश रावल को निशाने पर भी लिया है।




गृह मंत्रालय के मुताबिक, भारत और म्यांमार के बीच स्थित अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर की कुल लंबाई 1643 किमी है। 
 

Web Title: Paresh Rawal trolled for telling India-Myanmar distance factor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे