अरविंद केजरीवाल का बॉलीवुड एक्टर ने उड़ाया मजाक, कहा- दिल्ली की ठंड में बहा रहे हैं पसीना..

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 4, 2019 12:21 PM2019-06-04T12:21:28+5:302019-06-04T12:21:28+5:30

हाल ही में ट्विटर पर दिल्ली के ग्रेटर कैलाश से एमएलए सौरभ भारद्वाज ने सीएम अरविंद केजरीवाल की एक तस्वीर शेयर की।

paresh rawal comment on cm arvind kejriwal | अरविंद केजरीवाल का बॉलीवुड एक्टर ने उड़ाया मजाक, कहा- दिल्ली की ठंड में बहा रहे हैं पसीना..

अरविंद केजरीवाल का बॉलीवुड एक्टर ने उड़ाया मजाक, कहा- दिल्ली की ठंड में बहा रहे हैं पसीना..

Highlightsसभी को बता है दिल्ली इन दिनों भीषण गर्मी से झुलस रही है। बता दें एक्टर परेश रावल  बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति में भी अपना सिक्का जमा चुके हैं।

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल  पर हाल ही में निशाना साधा है।  आम आदमी पार्टी के एमएलए सौरभ भारद्वाज के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए बीजेपी से सांसद रह चुके परेश रावल ने  अरविंद केजरीवाल  पर तंज कसा है।

जानें पूरा मामला

दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर  दिल्ली के ग्रेटर कैलाश से एमएलए सौरभ भारद्वाज ने  सीएम अरविंद केजरीवाल की एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए सौरभ ने लिखा कि सीएम और जो लोग उनके आसपास हैं उनके पसीने को देखिए।



फिर क्या था सौरभ की इसी फोटो पर परेश रावल ने कमेंट कर दिया है। उन्होंने इसको रिट्वीट करते हुए लिखा है कि वाह, दिल्ली की ठंड में ऐसा पसीना बहाना! ये तो कोइ मेहनती आदमी ही कर सकता है !!!'

सभी को बता है दिल्ली इन दिनों भीषण गर्मी से झुलस रही है। पारा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। पारा इतना बढ़ गया है कि दिल्ली में गर्मी के कारण मौसम विभाग ने रेड अलर्ट तक जारी कर दिया है। इसी पर एक्टर परेश रावल ने कमेंट किया है। बता दें एक्टर परेश रावल  बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति में भी अपना सिक्का जमा चुके हैं। परेश रावल 2014 से 2019 तक सांसद भी रह चुके हैं। परेश की फिल्मों की बात की जाए तो वह एक से एक नायाब फिल्मों में अपना अभिनय पेश कर चुके हैं।

Web Title: paresh rawal comment on cm arvind kejriwal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे