राजनीति में कदम रखेंगे 'मिर्जापुर' फेम पंकज त्रिपाठी, लेकिन कब-किया कुछ यूं खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 2, 2019 12:06 PM2019-04-02T12:06:32+5:302019-04-02T12:51:20+5:30

मिर्जापुर फेम पंकज त्रिपाठी राजनीति में आ सकते हैं। एक्टर ने खुद बताया है कि राजनीति में आने के इच्छुक हैं।

Pankaj Tripathi to join politics? Here's what he has to say | राजनीति में कदम रखेंगे 'मिर्जापुर' फेम पंकज त्रिपाठी, लेकिन कब-किया कुछ यूं खुलासा

राजनीति में कदम रखेंगे 'मिर्जापुर' फेम पंकज त्रिपाठी, लेकिन कब-किया कुछ यूं खुलासा

अपने अभिनय से फैंस को दीवाना करने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी का भला कौन दीवाना नहीं है। मिर्जापुर वेब सीरीज में अपने अभिनय की गहरी छाप छोड़ने वाले पंकज को फैंस ने हाल ही में फिल्म लुक्का छुपी में देखा।

ऐसे में लोकसभा चुनाव के मौसम में हाल ही में एक्टर ने राजनीति को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। वह खुद राजनीति में आना चाहते हैं। पंकज ने कहा है कि हां मैं राजनीति में आना चाहते हैं, लेकिन अभी वह अपनी इस रुचि का खुलासा किसी के सामने करना नहीं चाहते हैं। 


एक्टर ने कहा कि अभी राजनीति में आने के लिए मेरे पास समय है। मुझे लगता है मैं एक पढ़ लिखा इंसान हूं, , सभी बातों को जानने वाला शख्स ही महान नेता बन सकता है और राष्ट्र की प्रगति में मदद कर सकता है। पंकज ने कहा है कि मैंने काफी किताबें आदि पढ़ीं हैं, इससे आप सिर्फ एक अच्छे एक्टर बनते हैं बल्कि आपकी सोच खुलती है।

पंकज त्रिपाठी ने कई हिट फिल्मों में असरदार भूमिका निभाई है, स्त्री, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बरेली की बर्फी, न्यूटन, मसान, फुकरे, निल बट्टे सन्नाटा, लुका छुपी आदि शामिल हैं।2018 में आई पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज मिर्जापुर काफी चर्चा में रही,  अब जल्द ही मिर्जापुर का सीजन 2 आने वाला है जिसमें वह एक बार फिर से कालीन भईया के रोल में नजर आएंगे।

English summary :
Actress Pankaj Tripathi, very popular actor by their acting in mirzapur webseries left a deep impression of his performance in the Mirzapur Web Series, was seen by Fans recently in the film Luka Ka Chup will join politics.


Web Title: Pankaj Tripathi to join politics? Here's what he has to say