भारतीय सेना के अदम्य साहस की कहानी को बयां करती है 'पलटन', देखें ट्रेलर

By विवेक कुमार | Published: August 2, 2018 03:59 PM2018-08-02T15:59:02+5:302018-08-02T16:08:35+5:30

इस फिल्म की कहानी 1967 में हुए भारत और चीन युद्ध पर बेस्ड है। ये फिल्म कई बड़े सितारों से सजी है जिसमें दिग्‍गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी नजर आएंगे।

Paltan trailer out Jackie Shroff, Arjun Rampal, Sonu Sood starrer, JP Dutta film, Indo-China war | भारतीय सेना के अदम्य साहस की कहानी को बयां करती है 'पलटन', देखें ट्रेलर

भारतीय सेना के अदम्य साहस की कहानी को बयां करती है 'पलटन', देखें ट्रेलर

मुंबई, 2 अगस्त: 'बॉर्डर' और 'एलओसी' जैसी दमदार फिल्‍में बनाने वाले डायरेक्टर जेपी दत्ता की फिल्‍म 'पलटन' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म की कहानी 1967 में हुए भारत और चीन युद्ध पर बेस्ड है। ये फिल्म कई बड़े सितारों से सजी है जिसमें दिग्‍गज एक्‍टर जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी नजर आएंगे। वहीं इस फिल्‍म में गुरमीत चौधरी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद जैसे अभिनेता भी नजर आएंगे।

हीरोइनों की बात करें तो इसमें ईशा गुप्ता, सोनल चौहान और दीपिका कक्कड़ नजर आएंगी। 3 म‍िनट 11 सेकंड का पलटन का यह ट्रेलर काफी दमदार है। 

बता दें कि साल 1962 में चीन के साथ हुई जंग में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इसके ठीक पांच साल बाद चीन की सेना ने एक बार फिर भारतीय सीमा में हमला किया था। चीनी सेना को जीत का घमंड था इसलिए उसने दोबारा हमला किया।

अचानक हुए इस हमले से भारतीय सेना के कई सैनिक शहीद हो गए थे। लेकिन भारतीय सेना ने बहादुरी से  जवाबी कार्रवाई की। भारतीय सेना की इस जवाबी कार्रवाई से चीन के हौसले पस्त हो गए और उन्होंने सीज़फायर का ऐलान कर दिया और इस तरह भारतीय सेना की जीत हुई।

English summary :
Paltan movie trailer out: Paltan directed by JP Dutta and starring Jackie Shroff, Arjun Rampal, Sonu Sood. Paltan is based on India-China war in 1967 in Sikkim region.


Web Title: Paltan trailer out Jackie Shroff, Arjun Rampal, Sonu Sood starrer, JP Dutta film, Indo-China war

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :paltanपलटन