टॉपलेस होकर मॉडल ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फोटो देख फैंस थाम लेंगे सांसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 23, 2019 03:34 PM2019-11-23T15:34:31+5:302019-11-23T15:34:31+5:30

पद्मा लक्ष्मी की त्वचा से उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता है। उनका जन्म 1 सितम्बर 1970 को हुआ था।पद्मा लक्ष्मी कई सारी प्रतिभाओं की धनी हैं।

padma laxmi shared her topless picture | टॉपलेस होकर मॉडल ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फोटो देख फैंस थाम लेंगे सांसे

टॉपलेस होकर मॉडल ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फोटो देख फैंस थाम लेंगे सांसे

मॉडल पद्मा लक्ष्मी अक्सर ग्लैमरस फोटो के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। पद्मा लगातार फैंस के सामने टू  पीस में अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं।इन फोटो को फैंस जमकर पसंद भी करते हैं। हाल ही में मॉडल ने अपनी एक बिंदास फोटो शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर छा गई है। फोटो में उनका सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है।

पद्मा ने फोटो शेयर की है उसमें वह बाथटम में नहाती नजर आ रही हैं। फोटो में वह टॉपलेस अंदाज में नजर आ रही हैं। पद्मा लक्ष्मी की ये टॉपलेस फोटो फैंस के बीच जमकर पसंद की जा रही हैं।पद्म लक्ष्मी का पूरा नाम पद्मा पार्वती लश्र्मी वैद्यनाथन है। फोटो शेयर करते हुए पद्मा लक्ष्मी ने लिखा है कि जब आप छह महीने के लिए सीधे सड़क पर आ गए हों और आपको अंत में खुद को एक मिनट (1) मिले।

पद्मा लक्ष्मी की त्वचा से उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता है। उनका जन्म 1 सितम्बर 1970 को हुआ था।पद्मा लक्ष्मी कई सारी प्रतिभाओं की धनी हैं। वो लेखिका, अदाकारा, मॉडल, टेलीविजन होस्ट और प्रोड्यूसर हैं।

पद्मा लक्ष्मी को लोग टॉप शेफ की होस्ट के रूप में दुनियाभर में जानते हैं। पद्मा लक्ष्मी ने भले ही अमेरिका में जाकर नाम और पैसा कमाया हो लेकिन उनका जन्म भारत के मद्रास शहर में हुआ था।पद्मा लक्ष्मी ने मात्र 21 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी।

Web Title: padma laxmi shared her topless picture

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे