इश्क में डूबा 'हमें तुमसे प्यार कितना' का टीजर हुआ रिलीज, करणवीर बोहरा को हो रहा बॉलीवुड डेब्यू

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 31, 2019 11:24 AM2019-05-31T11:24:48+5:302019-05-31T11:25:48+5:30

हमें तुमसे प्यार कितना के जरिए के बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर की शुरुआत गाने की कुछ लाइनों से होती है।

of Karanvir Bohra's Hume Tumse Pyaar Kitna, releasing 28th June 2019. | इश्क में डूबा 'हमें तुमसे प्यार कितना' का टीजर हुआ रिलीज, करणवीर बोहरा को हो रहा बॉलीवुड डेब्यू

इश्क में डूबा 'हमें तुमसे प्यार कितना' का टीजर हुआ रिलीज, करणवीर बोहरा को हो रहा बॉलीवुड डेब्यू

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा अब  बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रहे हैं। वह हमें तुमसे प्यार कितना के जरिए के बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर की शुरुआत गाने की कुछ लाइनों से होती है। उसको बाद घायल करण किसी को मारते हुए नजर आते हैं। फिर दोनों के बीच जमकर मारपीट होती है।

इसके साथ ही बैकग्राउंड में अन्नया नाम भी सुनाई देता है। टीजर से साफ पता लग रहा है कि करण इश्क में डूबे आशिक का रोल प्ले कर रहे हैं। जो किसी भी हद से गुजरने को तैयार रहेगा।

टीजर से एक बात और साफ हो रही है कि फिल्म ट्रांग्ल लव स्टोरी पर आधारित है। ये फिल्म 28 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म के गाने हमें तुमसे प्यार कितना को श्रेया घोसाल ने गाया है। फिल्म का निर्देशन ललित मोहन ने किया है और इसमें प्रिया बनर्जी, समीर कोचर और महेश बलराज भी हैं।
 

Web Title: of Karanvir Bohra's Hume Tumse Pyaar Kitna, releasing 28th June 2019.

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे